14 AUGSUNDAY2022 11:43:02 PM
Nari

'मेरी औकात नहीं है कि मैं अपनी मम्मी से...', एक्ट्रेस Sara Ali Khan ने बताया कैसे शख्स से करेंगी शादी!

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 24 Jun, 2022 05:47 PM

एक्टर सैफ अली खान की बेटी एक्ट्रेस सारा अली खान अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में बनी ही रहती है। पटौदी गर्ल सारा अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में भी बोलने से नहीं झिझकती। हाल में सारा ने बताया कि वो कैसे शख्स से शादी करेंगी और उनकी शादी को लेकर क्या-क्या शर्ते है।

सारा ने शादी के लिए रखी शर्त

एक इंटरव्यू में अपनी शादी को लेकर बात करते हुए सारा ने कहा कि वो ऐसे इंसान से शादी करेंगी जो उनकी मां अमृता सिंह के साथ शिफ्ट होने को तैयार होगा। इंटरव्यू के दौरान जब सारा अली खान से उनके गो-टू पर्सन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने अपनी मां का नाम जवाब में दिया। सारा ने कहा, ‘यह हमेशा मेरी मां है। किसी भी चीज और हर चीज के लिए, मेरी औकात नहीं है, मम्मी से दूर भागने की। कहीं भी भाग जाओ, घर तो वहीं जाना है, रोज मैं उनसे दूर भागने की बात भी नहीं कर सकती। वह मेरा घर है, मैं जहां भी जाऊंगी वो वहां होगी।’ पटौदी गर्ल ने कहा कि वह एक ऐसे व्यक्ति से शादी करेगी जो उनकी मां के साथ रहने के लिए तैयार हो।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

सारा ने यह भी कहा कि मैं आज भी आउटफिट से मैचिंग चूड़ियां अपनी मां से पूछकर पहनती हूं। सारा कहती हैं, "मेरी मां लिबरल वुमन है। वह रोजमर्रा की जिंदगी में मेरी तीसरी आंख है। हर वजह के पीछे वही है। इसलिए मैं उन्हें छोड़कर कभी नहीं भागूंगी।" आगे सारा ने कहा, “आज की तारीख में सिंगल मां के साथ रहना पहले की तुलना में आपको थोड़ा मुश्किल बना देता है। आप लंबे समय तक लाला लैंड में नहीं रहते। आपको दुनिया देखनी होती है कि वह क्या है?”

छोटी उम्र में सारा के मां-बाप हो गए थे अलग

बता दें कि सारा 9 साल की थी जब उनके मां-बाप यानि की सैफ अली खान और अमृता सिंह अलग हुए। ऐसे में सारा अपनी मां के बेहद करीब है हालांकि उनके अपने पापा के साथ भी अच्छे रिश्ते है। अक्सर सारा अपने भाई इब्राहिम और पापा सैफ के साथ लंच डेट के लिए स्पॉट होती है। वही सारा के अफेयर की बात करें तो उनका नाम एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ जुड़ चुका है हालांकि इस कपल की लव स्टोरी ज्यादा दिनों तक नहीं चली और दोनों का ब्रेकअप हो गया। यही नहीं सारा के अफेयर की खबरें एक्ट्रेस सुशांत सिंह राजपूत के साथ भी आई थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

26 वर्षीय सारा अली खान ने कम उम्र में ही बॉलीवुड में अपनी जगह बनाई। लोग उनके स्टाइल और एक्टिंग को काफी पसंद करते है। आए दिन सारा को स्पॉट किया जाता है। 
 

Related News