18 JUNTUESDAY2024 12:42:12 PM
Nari

नशे में Sanjay Dutt ने Sridevi के चेंजिंग रूम के बाहर किया था हंगामा, एक्ट्रेस को लेना पड़ा बड़ा फैसला

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 08 Jun, 2024 02:34 PM
नशे में Sanjay Dutt ने Sridevi के चेंजिंग रूम के बाहर किया था हंगामा, एक्ट्रेस को लेना पड़ा बड़ा फैसला

ये तो सभी जानते हैं दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी बॉलीवुड की उन दिग्गज एक्ट्रेस में से थी जो अपने जमाने की सुपरस्टार्स रह चुकी हैं। श्रीदेवी की आंखें इतनी खूबसूरत थीं कि लोग चाहकर भी उनसे नजरें नहीं हटा पाते थे। उनकी खूबसूरती का हर कोई कायल था श्रीदेवी के दीवानों में एक नाम संजय दत्त का भी शामिल था। ऐसा माना जाता है कि संजय दत्त भी श्रीदेवी के बहुत बड़े फैन थे लेकिन श्रीदेवी उन्हें बिल्कुल भाव नहीं देती थीं बल्कि वह उनसे नाराज थीं। ऐसा क्यों चलिए इस वीडियो में आपको बताते हैं

PunjabKesari

मज़बूरी में श्रीदेवी को करना पड़ा था संजय दत्त के साथ काम 

एक समय था जब श्रीदेवी और संजय दत्त की जोड़ी को बॉलीवुड की सबसे सुपरहिट जोड़ियां में एक माना जाता था। 1993 में आई फिल्म गुमराह में यह जोड़ी एक साथ थी। इस जोड़ी की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री को भी खूब पसंद किया गया था। हालांकि उस दौर में श्रीदेवी के पास बहुत काम ना होने के कारण उन्हें संजय दत्त के साथ यह फिल्म करनी पड़ी थी, जबकि वह इस फिल्म को करना नहीं चाहती थीं। ऐसा माना जाता है कि उन्होंने इस फिल्म के सेट पर कभी भी संजय दत्त से बात नहीं की थी दोनों के बीच बहुत कड़वाहट थी।

रात को बनाया संजय दत्त ने श्रीदेवी से मिलने का प्लान 

दरअसल, फिल्म मैगजीन के एक इंटरव्यू में संजय दत्त ने बताया था कि श्रीदेवी फिल्म हिम्मतवाला के लिए शूटिंग कर रही थी। उन दिनों संजय दत्त को ड्रग्स और शराब की लत थी और उस समय भी वह श्रीदेवी के बहुत बड़े फैन थे। जब संजय दत्त को पता चला कि श्रीदेवी उस समय मुंबई में फिल्म की शूटिंग कर रही हैं तो वह उनसे मिलने की प्लानिंग करने लगे और वे रात में ही वहां पहुंच गए।

PunjabKesari

नशे में धुत्त में किया चेंजिंग रूम के बाहर हंगामा

जब वह श्रीदेवी से मिलने गए थे तो पूरी तरह से नशे में धुत्त थे उन्हें किसी ने बताया कि श्रीदेवी मेकअप रूम में है। संजय दत्त बिना कुछ सोचे-समझे नशे की हालत में श्रीदेवी के मेकअप रूम में जा पहुंचे। संजय दत्त को इस तरह से देखकर श्रीदेवी बहुत डर गई थीं और उन्होंने संजय दत्त के मुंह पर दरवाजा बंद कर दिया था। जब श्रीदेवी ने दरवाजा बंद किया था तो संजय दत्त बहुत तेज-तेज चीखने लगे थे। इस घटना से श्रीदेवी बहुत डर गई थीं और आखिरकार उन्होंने डर के मारे दरवाजा खोला। संजय दत्त उनके मेकअप रूम में आए और उन्हें बहुत कुछ उल्टा-सीधा कहने लगे। जब बात हाथ से निकलने लगी तो सेट के बहुत से लोग श्रीदेवी के मेकअप रूम में पहुंचे और संजय दत्त को वहां से लेकर गए। लेकिन इस घटना के बाद श्रीदेवी ने संजय दत्त के साथ कभी फिल्म ना करने की ठानी।

PunjabKesari

जब भी श्रीदेवी को संजय दत्त के साथ फिल्म ऑफर की जाती तो वह तुरंत मना कर देती थीं या कोई बहाना बना देती थीं। लेकिन उन्हें महेश भट्ट की फिल्म गुमराह में मजबूरन संजू बाबा के साथ काम करना पड़ा क्योंकि उस समय उनके पास कोई अच्छी फिल्म नहीं थी। हालांकि फिल्म गुमराह के बाद दोनों दोबारा एक साथ कभी नहीं दिखे।

Related News