24 APRWEDNESDAY2024 7:24:30 PM
Nari

बीमारी भी नहीं तोड़ सकी संजय दत्त का हौंसला, शूटिंग पर लौटने का लिया फैसला

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 07 Sep, 2020 09:48 AM
बीमारी भी नहीं तोड़ सकी संजय दत्त का हौंसला, शूटिंग पर लौटने का लिया फैसला

बीते कुछ दिनों पहले बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त के फेफड़ों के चौथे स्टेज के कैंसर से पीड़ित होनी की जानकारी मिली थी। जिसके बाद से एक्टर के फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआएं मांग रहे हैं। इसी बीच एक खुशी की खबर सामने आई है। अपने लंग कैंसर के इलाज की खबरों के बीच संजय दत्त अपनी अपकमिंग फिल्म 'शमशेरा' की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। एक्टर के करीबियों ने यह जानकारी दी है। 

PunjabKesari

इलाज के लिए अमेरिका नहीं जाएंगे संजय दत्त

खबरों के मुताबिक संजय दत्त ने अमेरिका से लंग कैंसर के लिए जानकारी ली थी। जिसके बाद से उनका इलाज कोकिलाबेन अस्पताल में चल रहा है। अस्पताल के सूत्रों से खबर मिली है कि संजय दत्त की बीमारी ज्यादा गंभीर नहीं है। बताया जा रहा है कि बीमारी को शुरुआत में ही ट्रेस कर उसका इलाज शुरू कर दिया गया था। फिलहाल संजय दत्त अपने इलाज के लिए अमेरिका नहीं जाएंगे। हालांकि उन्होंने एहतियात के तौर पर कुछ सालों का अमेरिका का वीजा ले लिया है। 

शूटिंग पर लौट रहे संजय दत्त

इतना ही नहीं कोकिलाबेन अस्पताल के सूत्रों के मुताबिक इंडिया में भी संजय दत्त का इलाज हो सकता है। वहीं संजय दत्त अपनी बची हुई फिल्मों की शूटिंग करने में लगे हुए हैं। गौरतलब है कि पहले खबर आई थी कि एक्टर तीसरे स्टेज के लंग कैंसर से पीड़ित हैं। जिसके बाद संजय दत्त की फ्लूइड सैंपल रिपोर्ट से यह कंफर्म हुआ कि वह तीसरी नहीं बल्कि चौथी स्टेज के फेफड़ों के कैंसर से जूझ रहे हैं।

PunjabKesari

खुद संजय दत्त ने जानकारी देते हुए अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा था, 'दोस्तों, मैं कुछ मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए काम से एक छोटा ब्रेक ले रहा हूं। मेरा परिवार और दोस्त मेरे साथ हैं और मैं अपने शुभचिंतकों से आग्रह करता हूं कि वे चिंता न करें। इसके अलावा अनावश्यक रूप से किसी भी तरह की अटकलें ना लगाएं। आपके प्यार और शुभकामनाओं के साथ, मैं जल्द ही वापस आऊंगा।'

Related News