01 MAYWEDNESDAY2024 5:19:48 AM
Nari

सामंथा ने एक्स हस्बैंड को किया अनफॉलो,  Delete की नागा से जुड़ी सभी तस्वीरें

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 23 Mar, 2022 03:11 PM
सामंथा ने एक्स हस्बैंड को किया अनफॉलो,  Delete की नागा से जुड़ी सभी तस्वीरें

सामंथा रूथ प्रभु और नागा चैतन्य के एक साथ आने की उम्मीद लगाए बैठे फैंस का एक बार फिर दिल टूट गया है। क्योंकि सामंथा ने सभी उम्मीदों पर पानी फेरते हुए अपने एक्स हसबैंड को अनफॉलो कर दिया है हालांकि नागा अभी भी अपनी एक्स वाईफ को फॉलो कर रहे हैं। इन दोनों का तलाक 2021 की सबसे बड़ी हाइलाइट्स में से एक था। 

PunjabKesari
नागा को  इंस्टाग्राम से अनफॉलो करने के अलावा सामंथा ने एक्स हसबैंड नागा संग फोटोज को भी डिलीट कर दिया है।  तलाक से जुड़ी पोस्ट भी एक्ट्रेस के  प्रोफाइल से हट गई है।  नागा को अनफॉलो करने के बाद सामंथा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक क्रिप्टिक पोस्ट भी  शेयर किया है।

PunjabKesari
सामंथा ने अपने पोस्ट में लिखा, "कभी-कभी किसी के भीतर की स्ट्रेंथ ऐसी लौ नहीं होती जो सभी को नजर आए। कई बार यह एक छोटी चिंगारी जैसी होती है, जो काफी शांत होती है। केवल आगे बढ़ते रहो, समझ आया तुम्हें।" उन्होंने हैशटैग के साथ लिखा कि यह बात उन्हें उनकी मां ने कही थी। 

PunjabKesari

नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु 7 अक्टूबर, 2017 को शादी के बंधन में बंध गए और लगभग चार साल बाद, उन्होंने एक दूसरे से अलग होने की घोषणा की। हाल ही में खबरें यह आई थी कि सामंथा ने कथित तौर पर सोशल मीडिया से अलग होने वाली पोस्ट को हटा दिया है, जिससे सुलह की अफवाहें  उड़ने लगी थी।  
 

Related News