03 MARWEDNESDAY2021 2:50:19 AM
Nari

रूबीना के सपोर्ट में आए सलमान, पत्नी को सपोर्ट न करने पर अभिनव की लगाई क्लास

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 17 Jan, 2021 11:05 AM
रूबीना के सपोर्ट में आए सलमान, पत्नी को सपोर्ट न करने पर अभिनव की लगाई क्लास

बिग बॉस 14 में इन दिनों सलमान खान एक एक करके सबकी क्लास ले रहे हैं। कुछ हफ्तों पहले भाईजान ने रूबीना की क्लास लगाई थी तो वहीं अब एक्टर रूबीना के सपोर्ट में आ गए हैं। यह तो सब जानते हैं कि इस सीजन में रूबीना और अभिनव ने कपल की तरह एंट्री ली है। फैंस दोनों को बेहद प्यार कर रहे हैं लेकिन कईं बार ऐसा मोड़ भी आया है कि दोनों में जबरदस्त तकरार देखने को मिली है। अब इसी तकरार पर सलमान ने रूबीना का साथ देकर अभिनव की क्लास लगा दी है। 

PunjabKesari

वीकेंड के वार में उठा सवाल 

दरअसल इन दिनों एक प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक कॉलर अभिनव से सवाल करती है कि वह हमेशा शांत पड़े रहते हैं और कभी भी खुद के लिए स्टैंड नहीं लेते। इस पर जब अभिनव अपनी सफाई देते हैं तो सलमान खान उनकी क्लास लगाते हुए रूबीना के सपोर्ट में बोलते दिखाई देते हैं। 

सलमान बोले- डोमिनेटिंग पति मत बनो 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

अभिनव पर वार करते हुए सलमान कहते हैं अभिनव तुम्हारा रुबीना के प्रति जो सपोर्ट देखने को मिलता है, वो खासा कमजोर है। जब भी वो तुम्हें कुछ समझाने की कोशिश करती है तो हमेशा तुम उसे चुप करवा देते हो। तुम्हें इतना डोमिनेटिंग पति बनने की जरूरत नहीं है।  

रोने लगती हैं रूबीना 

PunjabKesari

शो में ऐसा अक्सर देखा गया है कि पति के होने के बावजूद भी रूबीना कईं मौकों पर अकेली पड़ती दिखाई दी हैं और इसी पर सलमान भी रूबीना से सवाल करते हैं और कहते हैं कि क्या वह अभिनव की वजह से निराश होती हैं। इस के जवाब में रूबीना हां कहती हैं और रोने लगती हैं। 

आप किसे कर रहे हैं सपोर्ट हमें कमेंट बॉक्स में बताना न भूलें। 

Related News