23 APRTUESDAY2024 11:47:55 PM
Nari

चांदनी के चांद ने आज कह दिया दुनिया को अलविदा

  • Edited By shipra rana,
  • Updated: 30 Apr, 2020 10:36 AM
चांदनी के चांद ने आज कह दिया दुनिया को अलविदा

डफली वाले ऋषि कपूर के धुन हो या उनकी एक्टिंग, हर कोई ऋषि कपूर का दीवाना है। लोग उनके गुस्से पर भी प्यार ही जताते थे।  अपने समय में चॉकलेटी हीरो कहा जाता था। उनकी अदाए लड़कियों की दिलों की धड़कन थी। नेटफ्लिक्स पर भी उन्होंने 'राजमा चावल' में अपना कूल-ड्यूड वाला अवतार से लोगों को इम्प्रेस कर दिया। उनकी लाइफ के कुछ ऐसे किस्से है जो हर किसी को याद है। 

PunjabKesari

नीतू नहीं थी उनका पहला प्यार 
नीतू कपूर से पहले वो एक पारसी लड़की यास्मीन मेहता के साथ रिलेशनशिप में थे। जब वो पहली बार नीतू से मिले तब वो उसकी लड़की के प्यार में थे।  फिल्म बॉबी हिट होने पर यास्मीन को लगा कि ऋषि डिंपल कपाडिया के साथ है। मगर ऋषि ने इस ग़लतफहमी को सही भी नहीं किया।  

PunjabKesari

बेटे के लिए सलमान से कोल्ड वॉर
सलमान खान और संजय दत्त एक क्लब में पार्टी के लिए गए थे। उसी क्लब में ऋषि सुर उनके बेटे रणबीर भी थे। तब रणबीर ने फिल्मो में एंट्री नहीं ली थी। सलमान और रणबीर में झड़प हो गई। वो लड़ाई इतनी बढ़ गई कि सलमान ने रणबीर को तमाचा मार दिया। फिर क्या ऋषि का सलमान से तब से कोल्ड वॉर शुरू हो गया। 

PunjabKesari

'चांदनी' में सुपर-डुपर काम 
श्रीदेवी तो सबके दिलों में राज करती ही है मगर चांदनी के चांद यानी ऋषि कपूर ने भी सबके दिल में जगह बनाई थी। उनकी 'बॉबी' हो या फिर 'हिना' भी सफल फिल्मों में से एक थी। 

PunjabKesari

पिता की फिल्म 'मेरा नाम जोकर' से की थी शुरुआत 
ऋषि कपूर ने फिल्म में जोकर के बचपन का किरदार निभाया था। वहीं जवानी का किरदार उनके पिता राज कपूर जी ने अदा किया था। यह फिल्म इंडियन सिनेमा के दिलों पर राज करती है। 

PunjabKesari

अमिताभ है असली यार 
'अजूबा', 'कूली', '102 नॉट आउट' और 'अमर अकबर अंथोनी' में ही नहीं बल्कि असल जिंदगी में भी ऋषि और अमिताभ जिंदगी में असल यार है। उन्होंने ने ही ऋषि की आखिरी खबर ट्वीट के जरिए बताया है। 

Related News