09 FEBTHURSDAY2023 9:00:26 AM
Nari

ऋचा चड्ढा को भारी पड़ा गलवान का ट्वीट, लोगों ने की बॉयकॉट फुकरे 3 की डिमांड

  • Edited By palak,
  • Updated: 26 Nov, 2022 12:34 PM
ऋचा चड्ढा को भारी पड़ा गलवान का ट्वीट, लोगों ने की बॉयकॉट फुकरे 3 की डिमांड

बॉलीवुड एक्टर्स अपने ट्विट्स को लेकर चर्चा में बने ही रहते हैं। कुछ विवादित टिप्पनियों के बाद एक्टर्स को फैंस के गुस्से का शिकार भी होना पड़ता है। हाल ही में ऐसा कुछ अभिनेत्री ऋचा चड्ढा के साथ हो रहा है। ऋचा चड्ढा ने इंडियन आर्मी को लेकर एक ट्वीट किया था। जिसके बाद वह लाइमलाइट का हिस्सा बनी हुई हैं। एक्ट्रेस के इस ट्वीट के बाद लोग उन्हें बहुत क्रिटिसाइज कर रहे हैं।

ऋचा ने किया था ट्वीट 

ऋचा चड्ढा ने कुछ दिनों पहले उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी के बयान के साथ आए एक पोस्ट के साथ ट्वीट किया था। एक्ट्रेस ने शेयर करते हुए लिखा था कि- 'भारतीय सेना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर को वापस लेने के लिए तैयार है। अगर ऐसा आदेश दिया जाता है।' स्टेटमेंट शेयर करने के लिए बाद ऋचा ने लिखा था 'गलवान सेज हाय ।'  जिसके बाद लोगों ने एक्ट्रेस की क्लास लगा दी। लोगों का कहना है कि उन्होंने भारतीय सैनिकों की शहादत का मजाक उड़ाया है। 

PunjabKesari

ट्वीट के बाद लोगों ने की बॉयकॉट की मांग 

इस ट्वीट के बाद कई सारे यूजर्स ने ऋचा चड्ढा की आलोचना करते हुए उनकी आने वाली फिल्म फुकरे 3 को बॉयकॉट करने की मांग की है।

PunjabKesari

एक यूजर्स ने ट्वीट करते हुए लिखा कि - 'सब याद रखा जाएगा ऋचा चड्ढा तुम्हारी फिल्म अगले महीने खाली थिएटर्सन के लिए तैयार हो जाओ ' 

PunjabKesari

एक ने लिखा कि - 'देश के अंदर ही देश के दुश्मन बैठे हैं।' 

PunjabKesari

बॉलीवुड सितारों ने लगाई क्लास

अनुपम खेर, अक्षय कुमार, केके मेनन जैसे बॉलीवुड एक्टर्स ने भी ऋचा के ट्वीट की निंदा की है। फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने ऋचा के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। इसके अलावा फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइनज ने भी महाराष्ट्र की राज्य सरकार और पुलिस अधिकारियों से बयान का उचित संज्ञान लेने और एक्ट्रेस के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। 

एक्ट्रेस ने मांगी माफी 

गौरतलब है कि इन सब बयानों और कड़ी निंदा के बाद ऋचा चड्ढा ने लोगों से माफी भी मांगी है। एक्ट्रेस ने लिखा कि - 'मेरे शब्दों से किसी को ठेस पहुंची हो तो मैं माफी मांगती हूं, फौज में मेरे अपने नानाजी लेफ्टिनेंट कर्नल रह चुके हैं। उन्होंने साल 1960 के दशक में भारत चीन के युद्ध में पैर में गोली भी लगी थी। मेरे मामाजी पैराट्रूपर थे, यह मेरे खून में है।' 

 

 

Related News