05 MAYSUNDAY2024 2:49:27 PM
Nari

रिया चक्रवर्ती के सपने में आए सुशांत, बोले- दुनिया को अपने रिश्ते की सच्चाई बताओ

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 28 Aug, 2020 10:13 AM
रिया चक्रवर्ती के सपने में आए सुशांत, बोले- दुनिया को अपने रिश्ते की सच्चाई बताओ

सुशांत केस में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ काफी सबूत सामने आए हैं। वहीं सुशांत के परिवार वालों ने भी रिया पर एक्टर की मौत का आरोप लगाया है। यहां तक कि सोशल मीडिया पर लोग रिया को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं। इस केस में जहां सीबीआई रिया से पूछताछ कर रही हैं वहीं वह खुद को बचाने की तमाम कोशिशें कर रही है। रिया ने यहां तक कहा कि उनके सपने में सुशांत आए थे और उन्होंने सच्चाई बताने के लिए कहा है। 

PunjabKesari

सुशांत ने सच्चाई बताने को कहा

हाल ही में रिया ने एक वेबसाइट को इंटरव्यू दिया। जिसमें उन्होंने कहा कि सुशांत के कहने पर वह ऐसा कर रही हैं। रिया कहती है कि सुशांत मेरे सपने में आए थे। उन्होंने सपने में आकर उन्हें सच बोलने के लिए कहा। इसके साथ ही सुशांत ने ये भी कहा कि दुनिया को बता दो हम दोनों का रिश्ता क्या था और तुम क्या हो। रिया कहती है कि बीते कुछ दिनों से सुशांत कई लोगों के सपनों में आ रहे हैं। जिन्हें वो जानते तक नहीं हैं। 

PunjabKesari

छोटे सुशांत को लेकर होता था मजाक

रिया ने अपने और सुशांत के रिश्ते के बारे में बताया कि अक्सर हमारे बीच छोटे सुशांत को लेकर मजाक होता रहता था। मैं उनसे कहती थी कि मुझे बिल्कुल उनके जैसा छोटा सुशांत चाहिए। सुशांत का घर छोड़कर जाने पर रिया ने कहा कि मुझे एंजाइटी अटैक हो रहे थे। जिसे देखते हुए सुशांत ने ही मुझे कहा था कि तुम घर जाओ। जब ठीक हो जाओ तभी आना ताकि तुम मेरी मदद कर सको। बता दें हाल ही रिया ने अपने परिवार के लिए सुरक्षा की मांग की है।

PunjabKesari

सुशांत केस जब से सीबीआई को सौंपा गया है तब से रिया से हर एक एंगल से पूछताछ हो रही है। इस केस में हाल ही में रिया के कुछ डिलीट किए हुए चैट्स भी सामने आए थे जिसमें वह ड्रग की बात कर रही हैं लेकिन रिया के वकील ने इन बातों को नकारा था वहीं सुशांत केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद सुशांत के पिता ने भी रिया के खिलाफ गिरफ्तारी की मांग की है।

Related News