27 APRSATURDAY2024 11:51:06 AM
Nari

Christmas 2023: रेड आउटफिट्स के साथ बनाएं त्योहार को और भी खास

  • Edited By palak,
  • Updated: 20 Dec, 2023 03:01 PM
Christmas 2023: रेड आउटफिट्स के साथ बनाएं त्योहार को और भी खास

क्रिसमस आने में अब कुछ ही दिन बचे हैं, ऐसे में कई लड़कियां त्योहार आने से पहले परफेक्ट ड्रेसेज की तराश में रहती हैं। क्रिसमस पर सभी लड़कियां रेड ड्रेसेज ही पहनना पसंद करती हैं। ऐसे में यदि आप भी इस क्रिसमस रेड कलर की ड्रेस पहनने की सोच रही हैं तो आज आपको कुछ ऐसे परफेक्ट आउटफिट्स दिखाते हैं जिन्हें आप इस क्रिसमस में पहन सकती हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस के इन रेड आउटफिट्स से आप क्रिसमस के लिए इंस्पीरेशन ले सकती हैं। आइए देखते हैं कुछ ऐसे आउटफिट्स....

अगर आप कुछ ट्रेडिशनल पहनना चाहती हैं तो कैटरीना की यह साड़ी ट्राई कर सकती हैं। कानों में हैवी ईयररिंग्स, छोटी सी बिंदी और बालों को खुला छोड़ आप क्रिसमस और भी गॉर्जियस दिख सकती हैं। 

PunjabKesari

कियारा का यह ऑफ शॉल्डर बॉडीकॉन रेड गाउन आप चाहे तो ट्राई कर सकती हैं। बालों में कर्ल, डॉर्क मेकअप के साथ आप इस अपनी क्रिसमस लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

कृति सेनन की यह रेड ड्रेस के जैसे गाउन आप ट्राई कर सकती हैं। रेड पर्स के साथ लॉन्ग शूज, बालों में बन और गले में नेकलेस के साथ अपना क्रिसमस पर सबसे ज्यादा हटके दिख सकते हैं। 

PunjabKesari

तेजस्वी प्रकाश का डीप क्लीवेज रेड गाउन आपके लिए क्रिसमस पर परफेक्ट रह सकता है। कानों में ईयररिंग्स, मैचिंग हील्स और बालों को खुला छोड़ अपना लुक इस क्रिसमस पर कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

दीपिका की यह रेड शॉर्ट ड्रेस आप चाहे तो क्रिसमस पर पहन सकती हैं। रेड लिपस्टिक, मैचिंग हील्स और बालों को खुला छोड़ आप इस क्रिसमस पर अपना लुक कंप्लीट कर सकती है। 

PunjabKesari

करीना की यह वन साइड ऑफ शॉल्डर ड्रेस आप चाहें तो क्रिसमस पर पहन सकती हैं। हाई हिल्स, बालों को खुला छोड़ और डॉर्क मेकअप के साथ अपना वेडिंग लुक आप चाहे तो कंप्लीट कर सकती हैं।

PunjabKesari

Related News