30 APRTUESDAY2024 12:04:02 AM
Nari

10 साल छोटी गर्लफ्रेंड संग इस दिन 7 फेरे लेंगे Randeep Hooda, वेडिंग की डिटेल्स हुई वायरल

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 26 Nov, 2023 03:54 PM
10 साल छोटी गर्लफ्रेंड संग इस दिन 7 फेरे लेंगे Randeep Hooda, वेडिंग की डिटेल्स हुई वायरल

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल, एक्टर ने अपने फैंस के साथ गुड न्यूज शेयर करते हुए अपनी शादी का कार्ड पोस्ट किया है, जिसमें वेडिंग डेट से लेकर वेन्यू तक की जानकारी है। एक्टर ने लॉन्ग गर्लफ्रेंड लिन लैशराम संग सात फेरे लेने वाले हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda)

इस दिन शादी कर रहे हैं रणदीप हुड्डा

रणदीप ने अपने पोस्ट में महाभारत से जोड़ते हुए बताया जहां अर्जुन ने मणिपुर की योद्धा राजकुमारी चित्रांगदा से शादी की थी, वहीं हम भी परिवार और दोस्तों की शुभकामनाओं के साथ शादी करने जा रहे हैं। हमें यह शेयर करते हुए खुशी से भरे हैं कि हमारी शादी 29 नवंबर 2023 को इम्फाल, मणिपुर में होने जा रही है। हम नए  सफर की शुरुआत करने जा रहे हैं, हमें आपके आशीर्वाद और संस्कृतियों के मिलन पर प्यार की कामना है, जिसके के लिए हम आपके हमेशा ऋणि और आभारी रहेंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda)

10 साल छोटी हैं लिन लैशराम

बता दें रणदीप की होने वाली पत्नी लिन लैशराम एक्टर से करीब 10 साल छोटी हैं। जहां एक तरफ रणदीप हुड्डा 47 साल के हो चुके हैं, वहीं लिन लैशराम अभी 37 की हैं। लिन लैशराम एक्ट्रेस होने के साथ एक मॉडल भी हैं। बता दें इससे पहले एक्टर सुष्मिुता सेना और नीतू चंद्रा जैसी एक्ट्रेस को डेट कर चुके हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda)

मुंबई में होगा ग्रांड रिसप्शेन

रणदीप- लिन माईथोलॉजी थीम में इंटीमेट वेडिंग करने के बाद मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी का आयोजन करेंगे, जहां बॉलीवुड की तमाम हस्तियां शामिल होंगी। रणदीप के वर्कफ्रंट की बात करें  वो बहुत जल्दी फिल्म 'सार्जेंट' में नजर आने वाले हैं। इसका धामकेदार ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है, जो लोगों को बहुत पसंद आया।

Related News