03 MARWEDNESDAY2021 2:03:57 AM
Nari

राखी सावंत ने करवाए अपने एग्स फ्रीज, बोलीं- सही डोनर मिलने का इंतजार

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 19 Jan, 2021 12:48 PM
राखी सावंत ने करवाए अपने एग्स फ्रीज, बोलीं- सही डोनर मिलने का इंतजार

ब‍िग बॉस 14 में ड्रामा क्वीन राखी सावंत लोगों को खूब एंटरटेन कर रही है। एक तरफ जहां राखी घर के सदस्यों से झगड़ते दिखाई देती हैं। वहीं दूसरी तरफ वह अभिनव शुक्ला पर डोरे डालते हुई भी नजर आती हैं। हालांकि लोगों को एंटरटेन करने वाली राखी ने कई बार शो में अपनी शादी को लेकर कई खुलासे किए हैं। बीते एपिसोड में उन्होंने सोनाली फोगाट के सामने एक और बड़े राज से पर्दा उठाया है। 

PunjabKesari

अभिनव का प्यार पाना चाहती है राखी

दरअसल, राखी अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में सोनाली फोगाट से बात करती हुई नजर आई। इस दौरान वह अपने पति के बारे में बात करते हुए इमोशनल हो गई। तभी राखी कहती हैं, 'साल हो गए और मेरी जिंदगी में अभी तक कोई भी नहीं आया। मेरा पहले एक बॉयफ्रेंड था अभ‍िषेक। अभिनव और रुबीना के बीच में मैं नहीं आना चाहती। मैं बस एक कटोरी अभिनव का प्यार चाहती हूं।' 

PunjabKesari

राखी ने एग्स करवाए फ्रीज

राखी आगे कहती हैं, 'मैंने अपने एग्स फ्रीज करवा दिए हैं। जब कोई सही डोनर मिलेगा तो उसकी मदद से मैं मां बन जाउंगी।' इस दौरान अभ‍िनव के बारे में राखी डायरेक्टली बात ना करते हुए कहती हैं कि उसकी पत्नी और परिवार से बाहर जाकर पूछूंगी की उन्हें कोई दिक्कत नहीं होगी को वो डोनर बन जाए ताकि मैं मां बन सकूं।

PunjabKesari

इन एक्ट्रेस ने भी करवाए एग फ्रीज

राखी से पहले मोना सिंह और डायना हेडन ने भी एग फ्रीजिंग का सहारा लिया था। 1997 में मिस वर्ल्ड रह चुकी डायना एग फ्रीज करवाने वाली पहली भारतीय महिला था। उन्होंने करीब 30 की उम्र में एग फ्रीज करवाए थे। वहीं, डायरेक्टर एकता कपूर ने भी 36 साल की उम्र में एग फ्रीज करवाए थे लेकिन नतीजे सफल ना होने की वजह से उन्होंने सेरोगेसी का सहारा लिया।

Related News