19 APRFRIDAY2024 9:23:43 AM
Nari

राजू श्रीवास्तव की हालत बेहद गंभीर, डॉक्टरों ने परिजनों को दिया जवाब

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 18 Aug, 2022 02:28 PM
राजू श्रीवास्तव की हालत बेहद गंभीर, डॉक्टरों ने परिजनों को दिया जवाब

लोकप्रिय कॉमेडियन और अभिनेता राजू श्रीवास्तव जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं। एक बार फिर उनकी हालत बिगड़ने की खबर सामने आई है। डॉक्टरों के मुताबिक कॉमेडियन की हालत गंभीर बनी हुई है। वह अभी भी आईसीयू में लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर हैं, फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। 

PunjabKesari
श्रीवास्तव (58) को 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद उन्हें यहां अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती किया गया और उसी दिन उनकी एंजियोप्लास्टी हुई थी। एक दिन पहले यह खबर आई थी कि राजू की हालत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है। उन पर उपचार का असर हो रहा है। अब वह अपने शरीर के कुछ हिस्से थोड़ा हिला सकते हैं।

PunjabKesari
इसी बीच खबर आ रही है कि इलाज के दौरान राजू की तबीयत दोबारा बिगड़ गई है, साथ ही उनकी हालत नाजुक है। कुछ दिन पहले श्रीवास्तव के परिवार ने उनके इंस्टाग्राम पेज पर एक आधिकारिक बयान जारी किया था कहा गया था कि उनकी हालत 'स्थिर' है। परिजनों ने लोगों से ‘‘किसी भी अफवाह अथवा गलत खबर पर ध्यान नहीं देने’’ का भी अनुरोध किया था।

PunjabKesari
श्रीवास्तव, 1980 के दशक के अंत से मनोरंजन जगत में सक्रिय रहे हैं। उन्हें 2005 में स्टैंड-अप कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के पहले सीजन में भाग लेने के बाद काफी लोकप्रियता मिली थी। उन्होंने ‘मैंने प्यार किया’, ‘बाजीगर’, ‘बॉम्बे टू गोवा’ (रीमेक) और ‘आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया’ जैसी फिल्मों में अभिनय किया है। वह ‘बिग बॉस’ सीजन तीन के प्रतियोगियों में से एक थे।

PunjabKesari
श्रीवास्तव उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष भी हैं। राजू श्रीवास्तव के भाई दीपू श्रीवास्तव ने कॉमेडियन के सेहत से जुड़ी अपडेट देते हुए बताया था कि- MRI रिपोर्ट में यह बात सामने आई थी कि  राजू की कोई नस दब गई है, डॉक्टर इसको रिकवर करने की कोशिश कर रहे हैं.  
 

Related News