24 APRWEDNESDAY2024 9:27:07 PM
Nari

माथे पर तिलक लगाकर जेल से घर के लिए निकले राज कुंद्रा, मीडिया के सवालों से हुए परेशान

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 21 Sep, 2021 02:12 PM
माथे पर तिलक लगाकर जेल से घर के लिए निकले राज कुंद्रा, मीडिया के सवालों से हुए परेशान

पॉर्न फिल्ममेकिंग मामले में जेल में कैद राज कुंद्रा आज सलाखों से बाहर निकल आए।  दो महीने पहले गिरफ्तार किए गए  ​कुंद्रा को एक दिन पहले ही मजिस्ट्रेट की अदालत ने जमानत दी थी।​ माथे पर तिलक लगाकर और हाथ में एक पोटली लेकर  जेल से बाहर निकले शिल्पा शेट्टी के पति को मीडिया ने चारों तरफ से घेर लिया। वह किसी तरह अपने आप को बचाते हुए कार तक पहुंचे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें और वीडियो में कुंद्रा भीड से बचने के लिए संघर्ष करते हुए दिखाई दे रहे हैं। हालांकि इस दौरान मीडिया ने उनसे कई सवाल किए लेकिन वह  बिना कुछ बोले गाड़ी में बैठ गए। उनकी चेहरे पर परेशानी साफ दिखाई दे रही थी। गाड़ी में बैठने के बाद वह कुछ इशारे करते हुए भी नजर आए। 

PunjabKesari
जेल के एक अधिकारी ने बताया कि कुंद्रा को सुबह 11 बजे के बाद आर्थर रोड जेल से रिहा किया गया।  कुंद्रा के सहयोगी और सह-आरोपी रयान थोर्पे को भी अदालत ने कथित रूप से अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के माध्यम से उन्हें प्रसारित करने के मामले में जमानत दे दी थी। कुंद्रा के साथ थोर्पे को भी 19 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था।

PunjabKesari
बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति कुंद्रा को मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने भारतीय दंड संहिता, सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम और महिलाओं का अश्लील चित्रण (निषेध) अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज करने के बाद गिरफ्तार किया था। पुलिस द्वारा मामले में पूरक आरोप पत्र दायर करने के कुछ दिनों बाद, कुंद्रा ने शनिवार को मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट अदालत के समक्ष जमानत याचिका दायर की। 

PunjabKesari

कुंद्रा ने आरोप लगाया कि उन्हें मामले में झूठे तरीके से फंसाया गया, प्राथमिकी में उनका नाम भी नहीं था और मामले में प्रतिवादी (पुलिस) ने उन्हें घसीटा है। कारोबारी ने याचिका में दावा किया कि उन्हें ‘‘बलि का बकरा’’ बनाया जा रहा है और इसका कारण जांचकर्ता अच्छी तरह जानते हैं। वहीं राज कुंद्रा के घर पहुंचने के कुछ ही देर बाद अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर साझा करते हुए लंबी-चैड़ी पोस्ट लिखी है। 

Related News