19 APRFRIDAY2024 7:18:51 AM
Nari

बोल्ड सीन देकर विवादों में रहने वाली Radhika Apte की ऐसी हो गई है हालत, नहीं पहचान पाए लोग

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 12 Apr, 2022 05:27 PM
बोल्ड सीन देकर विवादों में रहने वाली Radhika Apte की ऐसी हो गई है हालत, नहीं पहचान पाए लोग

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे अपने किरदार को निभाने के लिए किसी भी हद तक जा सकती हैं। कई फिल्मों में एक्ट्रेस का बोल्ड और बिंदास अंदाज देखा जा चुका है, जिस कारण वह चर्चाओं में बनी रहती है। अपनी दमदार एक्टिंग के चलते  फिल्म इंडस्ट्री में खास जगह बनाने वाली राधिका की अब ऐसी हालत हो गई है कि उन्हे पहचानना भी मुश्किल हो गया है।

PunjabKesari

राधिका की ऐसी हालत देखकर फैंस काफी परेशान हैं और चह जानना चाहते हैं कि आखिर एक्ट्रेस के साथ ऐसा क्या हुआ। उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर अपनी इस तस्वीर को शेयर किया है। नई तस्वीर में देख सकते हैं कि रियल लाइफ में हॉट दिखने वाली राधिका बिल्कुल बदल गई है। उनके बार छोटे और बिखरे हुए हैं और कपड़ें गंदे  नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari
 दरअसल यह तस्वीर 2016 की है जब  राधिका फिल्म 'पार्च्ड' में नजर आई थी। गुजरात बैकग्राउंड पर बनी इस फिल्म में उन्होंने लज्जो का किरदार निभाया था।  इस फिल्म में उन्होंने  आदिल हुसैन के साथ इंटीमेट सीन कर बवाल खड़ा कर दिया था। ट्विटर पर उनके खिलाफ #BoycottRadhikaApte ट्रेंड भी चला था।

PunjabKesari

इसके अलावा राधिका आप्टे ने कई और फिल्मों में भी बोल्ड सीन्स दिए थे। उन्होंने खुद बताया था कि- एक फिल्म का वीडियो क्लिप वायरल होने के बाद उनका उस दौरान घर से निकलना भी मुश्किल हो गया था। यह वीडियो फिल्म 'मैडली' की एक कहानी 'क्लीन शेवेन' के एक सीन का था। उन्होंने बताया था कि- उनके मेरे ड्राइवर, वॉचमैन और स्टाइलिस्ट के ड्राइवर भी उन्हे उस  वीडियो क्लिप और वायरल हुई तस्वीरों से पहचानने लगे थे।

 

Related News