03 JULSUNDAY2022 4:24:28 AM
Nari

कोविड-19 टीकाकरण केंद्र का प्रिंस चार्ल्स ने किया दौरा, हैरी-मेगन के लगाए आरोपों पर साधी चुप्पी

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 10 Mar, 2021 06:59 PM
कोविड-19 टीकाकरण केंद्र का प्रिंस चार्ल्स ने किया दौरा, हैरी-मेगन के लगाए आरोपों पर साधी चुप्पी

हाल ही में ब्रिटिश परिवार के छोटे प्रिंस हैरी और उनकी बीवी मेगन मार्केल ने ओपरा विनफ्रे को दिए इंटरव्यू में शाही परिवार को लेकर कई खुलासे किए थे। जहां एक तरफ दुनियाभर में उनके इंटरव्यू की चर्चा हो रही है तो वहीं शाही राजघराने के ऊपर आरोपों का पहाड़ टूट पड़ा है। हालांकि इस पूरे मामले में प्रिंस चार्ल्स ने चुप्पी साधी हुई है। 

PunjabKesari

कोविड-19 टीकाकरण केंद्र का प्रिंस चार्ल्स ने किया दौरा

बीते दिन प्रिंस चार्ल्स लंदन के चर्च में बने कोरोना वायरस टीकाकरण केंद्र का दौरा करने पहुंचे थे। जहां उन्होंने चर्च के कर्मचारियों और बाकी लोगों से भी मुलाकात की थी। हालांकि इस दौरान भी उन्होंने हैरी और मेगन मार्कल के इंटरव्यू पर कोई बात नहीं की। 

PunjabKesari

हैरी-मेगन के लगाए आरोपों पर चार्ल्स ने साधी चुप्पी 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक क्लीनिक में भर्ती एक मरीज माजिया मर्जोक ने बताया कि प्रिंस चार्ल्स ने निजी मुद्दों को लेकर कोई बात नहीं की।

PunjabKesari

वहीं आपको बता दें शाही परिवार ने इस पूरे मामले पर अपना बयान दे दिया है। बकिंघम पेलेस ने बयान देते हुए कहा, 'पूरा शाही परिवार यह जानकर बेहद दुुखी है कि हैरी और मेगन के लिए पिछले कुछ साल काफी मुश्किलों से भरे रहे होंगे। प्रिंस हैरी और मेगन ने जो मुद्दे उठाए हैं खासकर नस्ल से जुड़ा मुद्दा काफी चिंताजनक है। इस पूरे मामले पर शाही परिवार में निजी तौर पर बात की जाएगी।' 

Related News