14 JULSUNDAY2024 8:17:11 PM
Nari

84 लग्जरी रूम और 70 विदेशी गाड़ियां...जोरों- शोरों  पर चल रही कियारा-सिद्धार्थ की शादी की तैयारियां

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 02 Feb, 2023 03:31 PM
84 लग्जरी रूम और 70 विदेशी गाड़ियां...जोरों- शोरों  पर चल रही कियारा-सिद्धार्थ की शादी की तैयारियां

बॉलीवुड के पॉपुलर लव-बर्ड्स कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। रिपोर्ट्स की मानें तो 6 फरवरी को कियारा और सिद्धार्थ हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूसरे को हो जाएगे हालांकि कपल ने अभी तक अपनी शादी की खबरों पर कोई भी रिएक्ट नहीं किया। इनकी शादी पंजाबी रीति-रिवाज से होगी। वही  इनकी शादी के फंक्शन 5 फरवरी से शुरू होकर 8 फरवरी तक चलेंगे।

 

PunjabKesari
मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सिद्धार्थ और कियारा जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में रॉयल वेडिंग करेंगे, जिसमें 100 से 125 मेहमानों को इनवाइट किया गया है। मेहमानों की लिस्ट की बात करें तो इसमें बॉलीवुड से लेकर अन्य फील्ड की कई नामी हस्तियों के नाम शामिल हैं। मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। रिपोर्ट्स की मानें तो मेहमानों के रहने के लिए सूर्यगढ़ पैलेस में लग्जरी विला बुक किया गया। करीब 84 कमरे बुक किए गए है और मेहमानों को ले जाने के लिए 70 से ज्यादा लग्जरी गाड़ियां भी बुक की गई है। कहा तो ये भी जा रहा है कि इस पैलेस का एक दिन का किराया 1 से 2 करोड़ रुपए के करीब है।

PunjabKesari
कियारा और सिद्धार्थ की शादी की जिम्मेदारी मुंबई के एक वेडिंग प्लानर ने संभाली है। 4 फरवरी को मेहमान सूर्यगढ़ पहुंचेंगे। कपल की हल्दी, संगीत व मेहंदी सेरेमनी सब इसी पैलेस में होगी। वेडिंग आउटफिट की बात करें तो यह कपल डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के कपड़े पहन सकता है। दरअसल, हाल में ही कियारा आडवाणी को डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ दिल्ली जाते हुए देखा गया, जहां से अनुमान लगाया जाने लगा कि वह अपनी शादी के आउटफिट की फीटिंग के लिए गई थी। वही दूसरी ओर सिद्धार्थ मल्होत्रा पहले ही दिल्ली पहुंच चुके हैं।

PunjabKesari
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जैसलमेर में शादी के बाद कपल मुंबई में रिसेप्शन देगा। चलिए साथ ही आपको बता देते है कि इनके बीच प्यार की शुरुआत हुई कैसे। बात उस वक्त की है जब सिद्धार्थ और कियारा फिल्म शेरशाह की शूटिंग कर रहे थे। शूट के दौरान ही ये दोनों एक-दूसरे के नजदीक आए। इस फिल्म में दोनों की जोड़ी को फैंस का खूब प्यार मिला था। बस फिल्म के बाद दोनों का साथ में मिलना-जुलना शुरु हुआ। साथ में न्यू ईयर सेलिब्रेट करना। कियारा के जन्मदिन की पार्टी पर भी सिद्धार्थ पहुंचे थे। फिर दोनों अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने के लिए एक-दूसरे के पेरेंट्स को मिले।

PunjabKesari
रिपोर्ट के अनुसार कियारा ने सिद्धार्थ और उनकी फैमिली को डिनर के लिए बुलाया था हालांकि एक वक्त में इनके ब्रेकअप की खबरें भी सामने आई थी। कहा गया था कि इस कपल ने ब्रेकअप कर लिया लेकिन फिर इन दोनों का पैचअप करण जौहर ने करवाया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, करण जौहर सिद्धार्थ और कियारा के काफी करीब है जब उन्हें इनके रिश्ते में अनबन की खबर मिली तो वो काफी दुखी हुए और उनके कहने पर कपल ने अपने रिश्ते को एक और चांस दिया। अब इनके बीच की बॉन्डिंग पहले से भी ज्यादा मजबूत है हालांकि खुद कपल ने अपने रिश्ते को अभी तक कंफर्म नहीं किया। वही कियारा कई बार रिलेशनशिप में होने की बात कह चुकी है लेकिन उन्होंने सिद्धार्थ का नाम कभी नहीं लिया। बता दें कि सिद्धार्थ और कियारा दोनों ही बॉलीवुड के फेमस नाम है। दोनों ही सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके है और इनकी अच्छी खासी फैन फॉलविंग भी है।

Related News