03 MAYFRIDAY2024 7:29:47 PM
Nari

Oops Moment: बीच शो में पॉप सिंगर की फट गई पैंट, टेप लगाकर पूरी की परफॉर्मेंस

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 29 Mar, 2022 02:48 PM
Oops Moment: बीच शो में पॉप सिंगर की फट गई पैंट, टेप लगाकर पूरी की परफॉर्मेंस

मशहूर अमेरिकी गायिका कैटी पेरी अपने अजब-गजब अंदाज के लिए जानी जाती हैं।  वह किसी ना किसी बात को लेकर चर्चाओं में आ ही जाती है। हाल ही में कैटी उस समय Oops मूमेंट का शिकार हो गई जब परफॉर्मेंस के दौरान उनकी पैंट फट गई। इस घटना का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KATY PERRY (@katyperry)


यह हादसा तब हुआ जब कैटी अमेर‍िकन आइडल शो में अपनी परफॉर्मेंस दे रही थी। गाने गाते हुए कैटी जैसे ही नीचे बैठी उनकी लेदर की पैंट पीछे से  फट गई। वहां बैठी ऑडियंस इस दौरान खुद को रोक नहीं पाई और सिंगर पर हंस पड़ी। वायरल हो रहे वीडियो में देख सकते हैं कि कुछ देर के लिए कैटी भी समझ नहीं पाई कि उनके साथ क्या हो रहा है। 

PunjabKesari
 कैटी के फेलो जजेज Lionel Richie और Luke Bryan ने भी हंसते हुए कहा 'कॉन्सर्ट ऑफ‍िश‍ियली खत्म हो चुका है। पेरी ने भी तुरंत परफॉर्मेंस को रोकते हुए  क्रू मेंबर से पूछा-क्या मुझे टेप मिल सकती है। फिर पैंट के फटे एर‍िया में येलो कलर का डक्ट टेप लगाकर  कैटी ने अपनी परफॉर्मेंस पूरी की। 

PunjabKesari
सिंगर ने जइस घटना के बाद भी जिस confidence से ये परफॉर्मेंस दी वह काबिले तारीफ थी। वह पहले भी इस तरह की घटना का शिकार हो चुकी है। 2018 में भी उनके साथ ऐसा हुआ था। उस समय कैटी वनस्लीव जंपसूट पहने हुई थीं और वह बीच में से फट गया था। 
PunjabKesari

Related News