05 DECSATURDAY2020 2:17:16 AM
Nari

सोनम की मम्मी पर बरसी पायल तो लोगों ने कहा- इसलिए तुम्हें निकाला बॉलीवुड से बाहर

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 06 Nov, 2020 04:27 PM
सोनम की मम्मी पर बरसी पायल तो लोगों ने कहा- इसलिए तुम्हें निकाला बॉलीवुड से बाहर

4 नवंबर को करवाचौथ का त्योहार था जिसे बॉलीवुड एक्ट्रेसेज ने भी धूमधाम से मनाया। हमेशा की तरह इस बार भी कई अभिनेत्रियां अनिल कपूर के घर करवाचौथ की कथा सुनने गई। हर साल अनिल कपूर के बार करवाचौथ सेलिब्रेशन होता है लेकिन पायल रोहतगी ने इस पर भी कपूर खानदान को नहीं बख्शा और वीडियो शेयर कर खूब खरी-खोटी सुनाई।

पायल ने उठाए सोनम के मां-बाप पर सवाल

वीडियो में पायल कह रही है कि सोनम की मां अपने घर करवाचौथ का फंक्शन ऑगनाइज करती हैं और कई एक्ट्रेस इस सेलिब्रेशन का हिस्सा बनती है। पायल यही नहीं रुकी बल्कि उन्होंने आगे अनिल कपूर को लेकर भी बहुत कुछ कहा।

पायल ने कहा कि सोनम के पिता अनिल कपूर आदिरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बहुत सम्मान करते हैं और उनके इर्द-गिर्द घूमते हैं और खुद सोनम प्रधानमंत्री को हिंदू fundamentalist बताती हूं। आगे पायल ने सोनम के मां-बाप पर सवाल उठाते हुए कहा कि सोनम को खुद नहीं पता कि वे उसके असली मां-बाप है या नहीं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Main hoon #SonamKapoor 🤣 - Payal Rohatgi

A post shared by Team Payal Rohatgi (@payalrohatgi) on Nov 5, 2020 at 2:21am PST

पायल ने इस पोस्ट के साथ #Sonamkapoor लिखा। बता दें कि यह पहली बार नहीं हुआ जब पायल किसी पर भड़की हो वह अक्सर किसी न किसी एक्ट्रेस को लेकर ऐसे बयान देती रहती हैं। पायल के सोशल मीडिया अकाउंट पर एक झलक डालें तो आपको ऐसे कई वीडियोज मिल जाएगे। अपनी बेबाकी की वजह से ही कई बार पायल का ट्विंटर अकाउंट बंद कर दिया गया है।

लोगों ने लगाई पायल की क्लास

पायल द्वारा सोनम कपूर को कही गई इन बातों को लेकर लोगों ने एक्ट्रेस को खूब खरी खोटी सुनाई। फैंस ने कहा बस तुम्हें इसी एक्टिंग की वजह से बॉलीवुड से बाहर किया गया।

लोगों ने तो यह तक कह दिया कि पायल सोनम कपूर से जलती हैं इसलिए उन्होंने एक्ट्रेस के बारे में ये सब बातें कही। लोगों ने कहा कि पायल को कोई हक नहीं हैं उनके मां-बाप के बारे में एेसा बोलने का। लोगों ने सोनम की स्पोट करते हुए कहा कि उन्होंने तो अपने लवर से शादी कर ली लेकिन पायल का तो कईयों के साथ अफेयर चला लेकिन शादी एक से भी नहीं की।


 

Related News