20 APRSATURDAY2024 3:15:14 AM
Nari

सामने आया पवित्रा पुनिया का बिजनेसमेन पति, कहा- इश्क लड़ाना है तो पहले तलाक ले

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 01 Dec, 2020 01:53 PM
सामने आया पवित्रा पुनिया का बिजनेसमेन पति, कहा- इश्क लड़ाना है तो पहले तलाक ले

'बिग बॉस 14' दर्शकों को एंटरटेन करने में कोई कमी नहीं छोड़ रहा है। वहीं शो में एक के बाद कई ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। इस बार कंटेस्टेंट शो में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलकर बात करते हुए दिखाई दिए। वहीं बीते दिनों पवित्रा पुनिया बिग बाॅस के घर से बाहर हो गई हैं। घर से बाहर निकलते ही पवित्रा से जुड़ा एक चौंकाने वाला खुलासा सामने आया है। जिसे सुनने के बाद आप भी चौंक जाएंगे। 

पवित्रा को आती है एक्स मंगेतर की याद 

दरअसल, बिग बॉस के घर में पवित्रा ने कहा था कि वह अपने एक्स मंगेतर सुमित माहेश्वरी को हर रोज याद करती है। उन्होंने अपनी सगाई टूटने का कराण बताते हुए कहा था कि सुमित को शक और कुछ गलतफ़हमी हो गई थी। जिस वजह से पवित्रा ने खुद उनसे सगाई तोड़ दी थी। लेकिन फिर भी वह उन्हें बहुत याद करती हैं और अकेला भी महसूस करती हैं। 

PunjabKesari

शादीशुदा है पवित्रा

पवित्रा के दिए इस बयान के बाद सुमित का रिएक्शन सामने आया है। सुमित ने दावा किया है कि पवित्रा जो खुद को उनकी एक्स मंगेतर बता रही हैं वो उनकी पत्नी हैं। पवित्रा ने अपनी शादी को छुपाने के लिए कहा था। सुमित पेशे से एक बिजनेसमैन हैं। 

PunjabKesari

4 बार धोखा दे चुकी है पवित्रा: सुमित

इससे पहले भी पारस छाबड़ा और प्रतीक सेहजपाल के साथ अपने संबंधों पर पवित्रा ने बात की थी। जिसके बाद पारस ने कहा था कि पवित्रा ने अपने पति को लेकर उसे धोखा दिया था। वहीं सुमित का कहना है कि वो पति मैं ही हूं जिसके बारे में पारस ने बात कही थी। सुमित ने बताया कि पवित्रा ने उन्हें चार बार धोखा दिया है। 

PunjabKesari

वहीं बिग बाॅस में एजाज खान के साथ बढ़ती पवित्रा की नजदीकियों पर सुमित ने कहा कि पहले वो तलाक लें फिर दूसरे से इश्क लड़ाए। पवित्रा के शादीशुदा होने की खबर सामने आने के बाद उनके फैंस इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं।

Related News