03 MAYFRIDAY2024 7:33:07 AM
Nari

'कजिन ने 9 से 12 साल की उम्र तक किया रेप', रोते हुए ओपरा विन्फ्रे ने बयां किया दर्द

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 24 May, 2021 03:05 PM
'कजिन ने 9 से 12 साल की उम्र तक किया रेप', रोते हुए ओपरा विन्फ्रे ने बयां किया दर्द

कुछ दिनों पहले हाॅलीवुड पाॅप स्टार लेडी गागा ने अपने साथ हुए यौन शोषण का जिक्र किया था। वहीं अब फेमस हाॅलीवुड होस्ट ओपरा विन्फ्रे ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। ओपरा विन्फ्रे ने द मी यू कान्ट सी के एक एपिसोड में बताया के बचपन में उनका कई बार रेप हुआ है। इस दर्द को बयान करते हुए ओपरा खुद के आंसू रोक नहीं पाई। 

PunjabKesari

ओपरा ने शो में बताया, '9, 10, 11 और 12 साल की उम्र में उनके 19 साल के कजिन ने उनका रेप किया था। मैं नहीं जानती थी कि रेप क्या होता है? मुझे उस शब्द के बारे में नहीं पता था। मुझे नहीं पता था कि बच्चे कहां से आते हैं। मुझे तो यह भी नहीं पता था कि मेरे साथ हो क्या रहा है।' 

PunjabKesari

उन्होंने आगे बताया, 'मैंने इस बात को स्वीकार कर लिया कि मर्दों की इस दुनिया में एक बच्ची सुरक्षित नहीं है।' उन्होंने यह भी बताया कि उनकी मां के बाॅयफ्रेंड ने भी उनका यौन शोषण किया था।

PunjabKesari

आपको बता दें ओपरा विन्फ्रे ने प्रिंस हैरी के साथ मिलकर शो 'द मी यू कान्ट सी' शुरू किया है। इस शो में वे लोगों की मानसिक स्थिति पर बात करेंगे। शो की शुरूआत ओपरा विन्फ्रे ने अपनी कहानी से की। बता दें ओपरा ने साल 1986 में अपना टाॅक शो 'द ओपरा विन्फे' शो शुरू किया था। जिससे उन्हें एक अलग पहचान मिली। 

Related News