17 JUNTHURSDAY2021 12:02:58 AM
Nari

विवादों में घिरी TMC सांसद नुसरत जहां की सामने आईं पहली बेबी बंप की Photos

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 11 Jun, 2021 05:57 PM
विवादों में घिरी TMC सांसद नुसरत जहां की सामने आईं पहली बेबी बंप की Photos

बांग्ला सिनेमा की एक्ट्रेस और TMC सांसद नुसरत जहां इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में है। हाल ही में खबर सामने आई थी कि  नुसरत जहां 6 महीनें की प्रेगनेंट है, जिसके बाद उनके पति निखिल जैन ने यह कह कर सनसनी फैला दी थी कि पिछले 6 महीनों से तो हम एक साथ नहीं रह रहे तो ये बच्चा मेरा नहीं है। 

वहीं अब इस बीच TMC सांसद नुसरत जहां की बेबी बंप फ्लांट करते हुए कि एक तस्वीर सामने आई है, जो खूब वायरल हो रही हैं। वायरल हुए इस फोटोज में एक्ट्रेस क्यूट बेबी बंप के साथ कैमरे के सामने पोज देती दिखाई दे रही हैं।

PunjabKesari

बेबी बंप के साथ दिखाई दी नुसरत जहां
सोशल मीडिया पर नुसरत जहां की वायरल हुए बेबी बंप की फोटो में वह व्हाइट कलर के लूज गाउन में नजर आ रही हैं। इस फोटो में नुसरत का बेबी बंप साफ-साफ दिखाई दे रहा है। वहीं, उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी का ग्लो भी झलक रहा है। प्रेग्नेंसी के बाद पहली बार सामने आई इन फोटोज में नुसरत जहां बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। 

फोटो में साथ दिखी ये दो एक्ट्रेसेस

वायरल फोटोज में नुसरत के साथ बांग्ला सिनेमा की दो जानी-मानी एक्ट्रेस तनुश्री और श्रावंती भी खड़ी नजर आ रही हैं।  थीं।


निखिल का दावा, कीमती निजी वस्तुएं लेकर मेरे फ्लैट से चली गई थीं नुसरत
आपको बतां दें कि इससे पहले नुसरत ने एक बयान जारी कर निखिल जैन से अलग होने की बात कही थी। इसके बाद निखिल ने भी  नुसरत के उन आरोपों को नकारा जिसमें उन्होंने कहा था कि उनकी वस्तुओं और पैसों का दुरुपयोग हो रहा था। उन्होंने कहा कि पांच नवंबर 2020 को नुसरत अपना बैग और अपनी कीमती निजी वस्तुएं लेकर मेरे फ्लैट से चली गई थीं। वह अपने साथ कुछ दस्तावेज भी लेकर गई थीं। इसके बाद से हम कभी एक साथ नहीं रहे। 
 

 शादी को रद्द करने के लिए निखिल जैन ने केस दाखिल किया-
निखिल जैन ने आगे बताया कि, 8 मार्च, 2021 को मुझे मजबूरन उनके खिलाफ अलीपुर के सिविल कोर्ट में हमारी शादी को रद्द करने के लिए केस दाखिल करना पड़ा। 
 

Related News