25 MAYWEDNESDAY2022 5:50:15 AM
Nari

नोरा फतेही की ग्लोइंग त्वचा का सीक्रेट, 1 तो सबसे काम की चीज़

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 17 Feb, 2021 02:05 PM
नोरा फतेही की ग्लोइंग त्वचा का सीक्रेट, 1 तो सबसे काम की चीज़

बॉलीवुड एक्ट्रेस व बैली डांसर नोरा फतेही की अदाओं का तो हर कोई दीवाना है। नोरा जितना ध्यान अपनी फिटनेस पर देती है उतना ही ख्याल वह अपनी त्वचा का भी रखती है। हर लड़की नोरा की स्किन की तरह ग्लोइंग त्वचा पाना चाहती है। तो चलिए फिर बिना देर किए आपको बताते हैं नोरा फतेही की दमकती त्वचा का सीक्रेट, जिसे एक्ट्रेस ने खुद फैंस के साथ शेयर किया है। 

दो टोन के मॉइश्चराइजर का इस्तेमाल

एक इंटरव्यू में नोरा ने बताया था कि उनकी मेकअप किट में इंडिया के बदलते मौसम के अनुसार बदलाव होता रहता है। वह अपनी स्किन टोन को आकर्षक दिखाने के लिए लाइट और डार्क कलर के मॉइश्चराइजर्स को मिक्स करके त्वचा पर अप्लाई करती हैं। जिससे उनकी स्किन नैचुरली सुंदर दिखे। 

PunjabKesari

फेस पाउडर से चेहरे को रखती हैं फ्रेश

नोरा के मुताबिक इंडिया का मौसम ज्यादातर उमस से भरा रहता है। ऐसे में वह अपनी त्वचा को फ्रेश रखने के लिए दिन में कई बार अपनी स्किन टोन से मैचिंग फेस पाउडर का यूज करती हैं। इससे चेहरे पर एक्सट्रा ऑयल नहीं रहता जिससे लंबे समय तक चेहरा ग्लो करता है और मेकअप भी खराब नहीं होता। 

PunjabKesari

डांस भी है सुंदर त्वचा का राज

इसके अलावा डांस भी नोरा की फिटनेस और गॉर्जस स्किन का राज है। नोरा कहती हैं कि वैसे तो वह ज्यादा समय डांस को नहीं दे पाती लेकिन बिजी होने के बावजूद भी वह थोड़ा वक्त डांस के लिए निकालती हैं ताकि उनकी स्किन ग्लोिइंग बने रहे और फिटनेस भी बरकरार रहे। 

PunjabKesari

डांस से कैसे करती है स्किन ग्लो?

यह बात तो सभी जानते ही होंगे कि डांस करने से वजन घटता है क्योंकि जब हम डांस करते हैं तो काफी ज्यादा कैलरी बर्न होती है। वहीं डांस करने से पसीना भी आता है। जिससे त्वचा की फैट के साथ-साथ त्वचा में जमी गंदगी भी साफ होती है। इसके साथ ही डेड स्किन सेल्स भी हट जाते हैं। यही वजह है कि डांस करने से बाॅडी तो फिट रहेगी ही साथ ही स्किन भी ग्लो करेगी। 

Related News