14 SEPSATURDAY2024 6:40:17 PM
Nari

साड़ी के साथ इन फैंसी ब्लाउज को नई नवेली दुल्हन करे स्टाइल, ससुराल वाले हो जाएंगे इम्प्रेस

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 30 Aug, 2024 05:41 PM
साड़ी के साथ इन फैंसी ब्लाउज को नई नवेली दुल्हन करे स्टाइल, ससुराल वाले हो जाएंगे इम्प्रेस

नारी डेस्क: भारत में महिलाओं की पहली पसंद साड़ी है। बात जब नई नवेली दुल्हन की हो तो वह कई रस्मों के दौरान साड़ी ही पहनती हैं, क्योंकि इसके बीना तो उसकी खूबसूरती अधूरी सी लगती है। ऐसे में आज हम  फैंसी ब्लाउज के नए-नए डिज़ाइन लेकर आए हैं जिसे ब्राइड किसी भी पार्टी फंक्शन और कैजुअल ऑकेजन में साड़ी के साथ कैरी कर वाहवाही लूट सकती हैं। 

PunjabKesari
शीयर या नेट ब्लाउज

शीयर या नेट ब्लाउज में हल्का और पारदर्शी कपड़ा होता है, जिसमें एम्ब्रॉयडरी की कारीगरी होती है।  इस ब्लाउज को साटन या सिल्क की साड़ी के साथ पहनें। इसे हल्की ज्वेलरी और स्लीक हेयरस्टाइल के साथ मैच करें। यह लुक पार्टी या रिसेप्शन के लिए बेहतरीन है।

PunjabKesari

हाई नेक ब्लाउज

 हाई नेक ब्लाउज में कॉलर या बंद गला होता है, जो बहुत ही रॉयल और एलिगेंट लुक देता है। इसे प्लेन साड़ी के साथ पहनें, जिससे ब्लाउज का डिज़ाइन और भी उभर कर आए। बालों को बन या पोनीटेल में रखें, और झुमके पहनें। 

PunjabKesari

बैकलेस ब्लाउज

बैकलेस ब्लाउज में पीठ का हिस्सा खुला होता है, जिसे डोरी या लेस से सजाया जाता है।  इसे चंदेरी या बनारसी साड़ी के साथ कैरी करें। बालों को खुला रखें या साइड में क्लिप करें। ज्वेलरी में चोकर नेकलेस इस लुक के साथ बहुत अच्छा लगेगा।

PunjabKesari
कोल्ड शोल्डर या ऑफ-शोल्डर ब्लाउज

इस डिज़ाइन में कंधे खुले रहते हैं, जो एक बहुत ही मॉडर्न और फैशनेबल लुक देता है। इसे लाइटवेट या जॉर्जेट साड़ी के साथ पहनें। यह डिज़ाइन समर वेडिंग्स या डेस्टिनेशन वेडिंग्स के लिए परफेक्ट है। बालों को सॉफ्ट कर्ल्स में खुला रखें और हल्की ज्वेलरी पहनें।

PunjabKesari

पफ स्लीव ब्लाउज

पफ स्लीव्स वाले ब्लाउज में कंधे और बाजुओं पर फूले हुए स्लीव्स होते हैं, जो बहुत ही रेट्रो और आकर्षक लगते हैं। इसे साड़ी या स्कर्ट के साथ कैरी करें। बालों को साइड पार्टिंग के साथ खुले रखें और लंबे झुमके पहनें।

PunjabKesari

फ्रिंज या टसल ब्लाउज

इस ब्लाउज में टसल या फ्रिंज का इस्तेमाल होता है, जो मूवमेंट और फन ऐड करता है। इसे साड़ी के साथ कैरी करें जिसमें हल्के प्रिंट या सॉलिड कलर हो। यह लुक मेहंदी या संगीत सेरेमनी के लिए परफेक्ट है।

Related News