18 SEPWEDNESDAY2024 2:43:59 AM
Nari

रणवीर- दीपिका की बेटी को देखने अस्पताल पहुंचे मुकेश अंबानी, लोग बोले- बच्ची को मिलेगा 101 करोड़ रुपये शगुन

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 10 Sep, 2024 01:21 PM
रणवीर- दीपिका की बेटी को देखने अस्पताल पहुंचे मुकेश अंबानी, लोग बोले- बच्ची को मिलेगा 101 करोड़ रुपये शगुन

नारी डेस्क: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण 8 सितंबर को एक बच्ची के माता-पिता बन गए हैं। यह कपल बेटी के जन्म से बेहद खुश हैं , खासकर तब जब रणवीर ने हमेशा दीपिका जैसी दिखने वाली बेटी की इच्छा जताई थी। दीपिका ने दक्षिण मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में अपनी बच्ची को जन्म दिया, जिसके मालिक मुकेश और नीता अंबानी हैं। अब अंबानी नन्ही परी को देखने अस्पताल पहुंचे।

PunjabKesari
 सोशल मीडिया पर  वायरल हो रहे एक वीडियो में मुकेश अंबानी अपने पूरे लाव-लश्कर के साथ एचएन रिलायंस हॉस्पिटल पहुंचते दिख रहे हैं। इस वीडियो में सबसे पहले अंबानी की गोल्डन गाड़ी गुजरती है और उनके पीछे कई गाड़ियों का काफिला निकलता दिख रहा है। रणवीर और दीपिका अंबानी फैमिली के साथ अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं। वह उनके खास दिन पर ना सिर्फ शामिल होते हैं बल्कि खूब रंग भी जमाते हैं।

PunjabKesari

इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग तरह- तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा-  'बच्ची की मुंह दिखाई 101 करोड़ रुपये से होगी।इससे पहले रणवीर की बहन रितिका भवनानी भी बेबी और दीपिका को मिलने अस्पताल पहुंची थीं। दीपिका और रणवीर ने अभी तक अपनी बच्ची का नाम को लेकर कुछ भी अनाउंस नहीं किया है।

PunjabKesari

 वहीं अपने पहले बच्चे का स्वागत करने से पहले, दीपिका और रणवीर ने शुक्रवार शाम को गणेश चतुर्थी के अवसर पर मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर का दौरा किया।कुछ दिन पहले , इस कपल ने अपने शानदार मैटरनिटी शूट से तहलका मचा दिया था। 
 

Related News