04 MAYSATURDAY2024 2:29:39 PM
Nari

लड़की से छेड़छाड़ के आरोप में प्राचीन ने तोड़ी चुप्पी, बोले- जल्द असली कहानी बताऊंगा

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 05 Jul, 2021 04:46 PM
लड़की से छेड़छाड़ के आरोप में प्राचीन ने तोड़ी चुप्पी, बोले- जल्द असली कहानी बताऊंगा

बीते कुछ दिनों पहले फेमस टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' से छोटे पर्दे पर डेब्यू करने वाले एक्टर प्राचीन चौहान पर छेड़छाड़ का आरोप लगा था। 22 साल की पीड़िता की शिकायत के बाद एक्टर को मुंबई के मलाड ईस्ट पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। हालांकि एक्टर को बाद में इस मामले में बेल मिल गई थी। वहीं अब जमानत मिलने के बाद प्राचीन ने खुद पर लगे छेड़छाड़ के आरोपों को गलत बताया है। साथ ही एक्टर ने इस मामले में अपनी सफाई भी दी है। 

PunjabKesari

प्राचीन चौहान ने कहा, 'इस घटना के बारे में मैं कोई बात नहीं करना चाहता क्योंकि मैं बर्बाद हो गया हूं। इस मामले पर कोई भी बात करने से पहले मुझे अपने वकील से बात करनी पड़ेगी। मैं इतना ही कह सकता हूं कि मुझ पर लगाए गए आरोप झूठे हैं। मैं जल्द ही ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी करके असली कहानी बताऊंगा।' 

PunjabKesari

बता दें पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने एक्टर के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354, 342, 323, 506 (2) के तहत केस दर्ज किया था। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। टीवी इंडस्ट्री से ऐसा तीसरा मामला सामने आया है। इससे पहले करण मेहरा, पर्ल वी पुरी भी जेल की हवा खा चुके हैं। 

PunjabKesari

एक्टर पर्ल वी पुरी पर नाबालिग से रेप का आरोप लगा था। जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर 14 दिनों न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। हालांकि उससे पहले ही एक्टर को बेल मिल गई थी। वहीं करण मेहरा पर उनकी पत्नी निशा रावल ने मारपीट का आरोप लगाया था। जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था। हालांकि बाद में उन्हें जमानत मिल गई थी। जिसके बाद उन्होंने पत्नी निशा रावल पर गंभीर आरोप लगाए थे।

Related News