18 MAYWEDNESDAY2022 4:43:13 AM
Nari

'मैं जिंदी हूं या मर गई', Malaika Arora ने बताया एक्सीडेंट के बाद कैसा हो गया था हाल?

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 25 Apr, 2022 04:58 PM
'मैं जिंदी हूं या मर गई', Malaika Arora ने बताया एक्सीडेंट के बाद कैसा हो गया था हाल?

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा का काफी दिन पहले एक्सीडेंट हुआ था, जिसमें उन्हें काफी चोट भी आई थी और ब्लड लॉस भी हुआ। दरअसल, वो एक इवेंट अटेंड कर वापिस मुंबई लौट रही थी। तब उनका एक्सीडेंट हुआ। एक्ट्रेस की हालत ऐसी हो गई थी कि व्हीलचेयर पर बैठकर वो गाड़ी तक आई थी। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की कई फोटोज वायरल हुई थी। एक्सीडेंट के बाद मलाइका काफी देर घर पर रही और अब काम पर वापसी लौटी है। अब हाल में ही एक इंटरव्यू में मलाइका ने अपने इस एक्सीडेंट को लेकर बात की। मलाइका ने कहा कि वो आज भी उस पल को भूल नहीं पाई।

''मुझे बस तेज आवाज आई और धक्का लगा और सब कुछ ब्लर हो गया''

हाल में ही एक नामी वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में मलाइका अरोड़ा ने कहा कि यह एक ऐसी चीज है, जिसे मैं याद नहीं करना चाहती. ऐसी चीज भी नहीं है, जिसे मैं भुला सकूं। आगे एक्ट्रेस ने कहा, मैं शॉक्ड थी. मेरी सिर दर्द हो रहा था. मैं बस यह जानना चाहती थी कि मैं जिंदी हूं या मर गई. बहुत खून निकला था जो मैंने देखा. समझ ही नहीं पा रही थी कि क्या हुआ है. मुझे बस तेज आवाज आई और धक्का लगा और सब कुछ ब्लर हो गया. अस्पताल में जाकर मुझे होश आया।

अपनी हालत बताते हुए मलाइका ने कहा, शारीरिक रूप से मैं अभी हील कर रही हूं. मानसिक रूप से यह चीज मेरे दिमाग से निकल नहीं रही. मैं अगर कोई फिल्म देख रही हूं और उसमें एक्सीडेंट का सीन है और खून दिखाया जा रहा है तो मुझे झटका लग रहा है. मैं खुद इस दौर से गुजर चुकी हूं और उसे भुला नहीं पा रही हूं.

अर्जुन के साथ रिश्ते को लेकर बोली मलाइका

हाल में ही मलाइका ने अपने और अर्जुन कपूर के रिलेशिप शिप को लेकर भी बात की। मलाइका अर्जुन से 12 साल बड़ी है और उन्हें अक्सर इस बात को लेकर ट्रोल किया जाता है। उन्होंने एक इंटरव्यू में इस बारे में बात की और कहा, 'मलाइका ने कहा, ब्रेकअप या तलाक के बाद एक महिला के लिए ज़िंदगी जीने की वजह होना काफी जरुरी है. फीमेल रिलेशनशिप्स को लेकर बहुत ही खराब अप्रोच रखी जाती है. अगर कोई महिला खुद से उम्र में छोटे लड़के को डेट करती है तो इसे मुद्दा बनाया जाता है. मलाइका ने आगे कहा कि वह अपनी मां की सलाह फॉलो करती हैं. मलाइका कहती हैं-मैं अपनी मां की परछाई हूं, मैं उनकी मजबूती और विचारधारा से लाइफ में आगे बढ़ती हूं. वह मुझे हमेशा अपनी शर्तों पर और स्वतंत्र रूप से लाइफ जीने की सलाह देती हैं'

बता दें कि मलाइका ने अरबाज खान से शादी की थी। दोनों का एक बेटा भी है लेकिन शादी के कुछ साल बाद दोनों अलग हो गए। मलाइका फिलहाल अर्जुन कपूर को डेट कर रही है और काफी वक्त से दोनों एक-दूसरे के साथ स्पॉट होते है। मलाइका और अर्जुन अब तो सरेआम एक-दूसरे के लिए प्यार का इजहार करते दिखाई देते है। 


 

Related News