26 APRFRIDAY2024 4:02:08 PM
Nari

माधुरी में बिल्कुल इंसानियत नहीं है, उसकी वजह से मेरी बहन का घर टूटा, जब संजय की साली ने एक्ट्रेस पर लगाए थे आरोप

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 10 May, 2021 05:02 PM
माधुरी में बिल्कुल इंसानियत नहीं है, उसकी वजह से मेरी बहन का घर टूटा, जब संजय की साली ने एक्ट्रेस पर लगाए थे आरोप

एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित और संजय दत्त का अफेयर किसी से छिपा नहीं है। शादीशुदा संजय दत्त का दिल माधुरी पर आ गया था। फिल्म साजन की शूटिंग के वक्त संजय और माधुरी एक-दूसरे के करीब आए। शादीशुदा संजय की जब माधुरी से नजदीकियां बढ़ी उस वक्त उनकी पत्नी ऋचा शर्मा बुरी तरह से टूट गई थी। ऋचा शर्मा उस वक्त यूएस में अपना कैंसर का इलाज करवा रही थी और संजय मुंबई में थे।

मैं चाहती हूं कि संजय मेरी जिंदगी में वापस आ जाएं

एक इंटरव्यू में ऋचा शर्मा ने संजय के बारे में बात करते हुए कहा था,  'मैं चाहती हूं कि संजय मेरी जिंदगी में वापस आ जाएं। हम दोनों लंबे समय से एक-दूसरे से अलग रह रहे हैं, जिसकी वजह से भी हमारे बीच दूरियां बढ़ गई हैं। मैंने संजय से पूछा था कि क्या वह मुझसे डिवॉर्स चाहते हैं तो उन्होंने साफ मना कर दिया। मैं भी उनसे डिवॉर्स नहीं लेना चाहती हूं। बस मैं उन्हें अपनी जिंदगी में वापस पाना चाहती हूं। जो कुछ भी हुआ है मैं सब भूलने के लिए तैयार हूं। मैं उनसे बहुत प्यार करती हूं। वह मेरी जिंदगी में वापस आ जाएं।'

'माधुरी में बिल्कुल इंसानियत नहीं है'

वही, संजय माधुरी के प्यार में इस कदर पागल थे कि उनपर ऋचा की बातों का कोई असर नहीं हुआ। उन्होंने ऋचा से तलाक भी ले लिया और अपनी बेटी को भी छोड़ दिया। उस वक्त संजय दत्त की साली एना शर्मा ने एक इंटरव्यू में माधुरी को लेकर कई बातें कही थी। उन्होंने कहा था, 'माधुरी में बिल्कुल इंसानियत नहीं है। माधुरी को कोई और भी मिल सकता था। लेकिन उन्होंने एक ऐसे लड़के को चुना जो पहले से शादीशुदा था। उनकी वजह से न केवल मेरी बहन का घर टूटा बल्कि वह आज पूरी तरह तन्हा जिंदगी जी रही हैं।'

खबरों की माने तो ऋचा शर्मा कैंसर का इलाज करवाकर वापिस मुंबई भी आई थी लेकिन संजय उनसे नहीं मिले और वो दुखी होकर वापिस विदेश लौट गई। विदेश जाकर उनकी तबीयत फिर से बिगड़ गई और आखिरकार वो इस दुनिया को अलविदा कह गई। कहा जाता है कि संजय ऋचा शर्मा को आखिरी बार देखने भी नहीं पहुंचे। वही संजय ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनके और ऋचा के अलग होने की वजह ऋचा के परिवार वाले थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

वही संजय ऋचा शर्मा से भी अलग हो गए और माधुरी से भी उनकी शादी नहीं हुई। माधुरी के परिवार वाले संजय के साथ उनकी शादी के सख्त खिलाफ थे। अब संजय अपनी तीसरी बीवी मान्यता के साथ अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश है तो माधुरी डॉ. श्रीराम नेने के साथ। 
 

Related News