27 APRSATURDAY2024 3:08:28 PM
Life Style

कुणाल ने अपनी दुल्हनिया को रोमांटिक अंदाज में किया प्रपोज, दूसरी शादी खूब Enjoy कर रही है पूजा

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 15 Nov, 2021 11:49 AM
कुणाल ने अपनी दुल्हनिया को रोमांटिक अंदाज में किया प्रपोज, दूसरी शादी खूब Enjoy कर रही है पूजा

बॉलीवुड से लेकर टीवी तक कई स्टार के लिए यह साल काफी खास है। क्योंकि कई स्टार कपल्स इस शादी के सीजन में अपने जीवन की नई शुरुआत करने जा रहे हैं। इस सब में जो सबसे ज्यादा चर्चा में है वह है एक्ट्रेस पूजा बनर्जी की शादी, क्योंकि वह दूसरी बार सात फेरे लेने जा रही है, ऐसे में उनके घर  मेहंदी की रस्में भी शुरु हो गई है। दिलचस्प बात है कि  एक्ट्रेस का एक साल का बेटा भी इस शादी का गवाह बनेगा। 

PunjabKesari

पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा की  ट्रेडिशनल वेडिंग गोवा में होगी। कल मेहंदी और संगीत सेरेमनी का आयोजन किया गया, जिसमें पूजा के हाथ पति के नाम की मेहंदी लगी दिखाई दी। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही तस्वीरों में वह दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं। इस दोनों ने पिछले साल गुपचुप शादी कर ली थी। हालांकि लॉकडाउन के चलते  गाजे- बाजे के साथ अपनी खुशियां नहीं बना पाए थे, जिसे वह अब पूरा करेंगे। 

PunjabKesari
मेहंदी की रस्मों के दौरान कुणाल ने बेहद ही रोमांटिक अंदाज में दूसरी बार दुल्हन बनने जा रही पूजा को प्रपोज किया।  इस दौरान कुणाल वर्मा मुझसे शादी करोगी... गाना गाते नजर आए। वहीं उनका एक साल का बेटा  कृशिव भी अपने मां-बाप की शादी को खूब Enjoy करता नजर आ रहा है। इस शादी में भी कुछ करीबी लोग ही शामिल होंगे।

PunjabKesari

एक्ट्रेस पूजा ने बताया कि  शादी के बाद वह  मुंबई में भी एक  पार्टी करेंगे, जिसमें सभी फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर्स इनवाइट किए जाएंगे। उन्होंने कहा था कि  कुणाल और मैं अपने जीवन के इस खूबसूरत पल में काफी उत्साहित हैं। इस शादी में उनका बेटा कृषिव भी शामिल होगा।  

PunjabKesari
 

Related News