25 MAYWEDNESDAY2022 5:50:59 AM
Nari

सांप ने काम तो ठीक किया था....KRK ने  एक बार फिर सलमान को किया ट्रोल

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 28 Dec, 2021 03:10 PM
सांप ने काम तो ठीक किया था....KRK ने  एक बार फिर सलमान को किया ट्रोल

रियलिटी शो ‘बिग बॉस-3’ के सब से विवादित प्रतियोगी रहे कमाल खान (के.आर.के) का विवादों से कुछ खास ही नाता है। वह अपने अजीबाेगरीब बानों के चलते चर्चा में बने ही रहते हैं। अब के.आर.के ने सांप के काटने की खबर को लेकर अभिनेता सलमान खान पर अपने अंदाज में हमला बोला है।

PunjabKesari

कमाल खान ने  ट्विटर पर लिखा- सांप ने काम तो ठीक किया था, लेकिन बेचारा खुद ही मर गया! क्योंकि सामने वाले में जहर ही इतना ज्यादा है। हालांकि इस दौरान उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया लेकिन उनका इशारा सलमान खान की तरफ ही था। हालांकि उनका यह ट्वीट कुछ लोगों को पसंद नहीं आया। 

PunjabKesari

एक यूजर ने लिखा, जहर तो आपमें भी कूट के भरा है, आप लोगों के दर्द का मजाक उड़ाते हो, अल्लाह से खौफ करो।इससे पहले भी के.आर.के  अपने बड़बोलेपन के कारण किसी न किसी पर तंज कसते रहते हैं। दरअसल सलमान के जन्मदिन से पहले एक सांप ने उनके हाथ में काट लिया था। सुपरस्टार ने बताया था कि उन्हे  बिना विष वाले सांप ने तीन बार काटा था और वह सौभाग्यशाली हैं कि कोई बड़ी परेशानी खड़ी नहीं हुई।

PunjabKesari

सलमान खान ने पत्रकारों को बताया कि उनके ‘अर्पिता फार्म हाउस’ के एक कमरे में सांप आ गया था। जब सलमान उसे निकालने की कोशिश कर रहे थे तब सांप ने उन्हें काट लिया। अभिनेता ने कहा कि जब मेरे पिता को घटना के बारे में पता चला, तो उन्होंने पूछा कि क्या सांप ठीक है, जिंदा है? मैंने उनसे कहा कि ‘टाइगर’ और सांप दोनों जिंदा है।
 

Related News