22 APRTHURSDAY2021 10:51:45 AM
Nari

Covid-19 का शिकार हुए करण सिंह ग्रोवर, सर्बिया में किया खुद को क्वारंटाइन

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 12 Jan, 2021 01:24 PM
Covid-19 का शिकार हुए करण सिंह ग्रोवर, सर्बिया में किया खुद को क्वारंटाइन

दुनियाभर में कोरोना महामारी का कहर अभी तक थमा नहीं है। आम लोगों के साथ-साथ बी-टाउन के भी कई सितारे इस वायरस की चपेट में आने से नहीं बच पाए हैं। वहीं इस बीच खबर सामने आई है कि एक्टर करण सिंह ग्रोवर कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इस समय वह अपनी वेब सीरिज कबूल है '2.0' की शूटिंग के लिए सर्बिया में है। जहां उन्होंने खुद को आईसोलेट कर लिया है। 

PunjabKesari

कोरोना की चपेट में आए करण

खबरों की मानें तो करण सिंह ग्रोवर 3 दिसंबर को सर्बिया के लिए उड़ान भरी थी। जिसके बाद 28 दिसंबर को वह कोरोना पाॅजिटिव पाए गए थे। कोरोना रिपोर्ट आने के बाद उन्होंने तब से लेकर अब तक खुद को आईसोलेट किया हुआ है। 

PunjabKesari

29 दिसंबर को आने वाले थे भारत

हालांकि खबर यह भी सामने आई है कि करण सिंह ग्रोवर के कोरोना संक्रमित होने की खबर ना तो उन्होंने खुद दी है और ना ही बिपाशा बसु ने दी है। बताया जा रहा है कि 29 दिसंबर को करण क्रू के साथ वापिस भारत आने वाले थे। मगर, यहां आने से पहले कोविड टेस्ट करवाना भी जरूरी था। 

PunjabKesari

क्रू मेंबर भी हुए कोरोना का शिकार

जिसके बाद जब एक्टर की कोरोना रिपोर्ट आई तो वह वायरस से संक्रमित पाए गए थे। करण के अलावा उनके कई और क्रू मेंबर भी कोरोना पाॅजिटिव मिले है। जिसके बाद वह सर्बिया में ही आइसोलेट हो गए। इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि करण में कोरोना वायरस का कोई लक्षण नहीं था। 

Related News