19 APRFRIDAY2024 1:51:13 PM
Nari

लगातार किसान आंदोलन पर ट्वीट कर रही कंगना पर ट्विटर ने लिया बड़ा एक्शन

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 04 Feb, 2021 04:32 PM
लगातार किसान आंदोलन पर ट्वीट कर रही कंगना पर ट्विटर ने लिया बड़ा एक्शन

कंगना रनौत अपने बेबाक बयानों की वजह से हमेशा से सुर्खियों में रहती हैं। किसान आंदोलन जबसे शुरू हुआ है तबसे कंगना का कोई न ट्वीट उनके विरोद्ध ही आ रही है। हाल ही में पॉप स्टार रिहाना के ट्वीट करने पर कंगना भी चुप नहीं बैठी थी और एक्ट्रेस ने कईं ट्वीटस किए थे वहीं अब पंगा क्वीन पर ट्विटर ने एक्शन ले लिया है और एक्ट्रेस के कईं ट्वीट्स को डिलीट कर दिया है। आपको बता दें कि यह ट्वीट्स किसान आंदोलन से जुड़े थे। 

क्यों हटाए गए कंगना के ट्वीट?

PunjabKesari

दरअसल कंगना के ये ट्वीट्स नफरत फैलाने वाले बताए गए हैं इस पर ट्विटर की मानें तो कंगना के इन ट्वीट्स में उनके बनाए नियमों का उल्लंघन हुआ है इसलिए इन्हें हटा दिया गया है। ट्वीट डिलीट किए जाने पर ट्विटर के प्रवक्ता ने कहा, ' हमने उन ट्वीट्स पर ऐक्शन लिया है जो ट्विटर के नियमों का उल्लंघन कर रहे थे।' आपको बता दें कि यह ट्वीट्स अब कंगना के अकाउंट पर भी दिखाई नहीं दे रहे हैं और उन्हें हटा दिया गया है।  

PunjabKesari

अब आप एक्ट्रेस का ट्विटर अकाउंट खोल कर देखेंगे तो आपको कुछ ट्वीट्स दिखाई नहीं देंगे और उनपर यह ट्वीट अब उपलब्ध नहीं है क्योंकि यह ट्विटर के नियमों का उल्लंघन करता था। बता दें कि पॉप स्टार रिहाना के ट्वीट के बाद कंगना ने कईं ट्वीट्स किए थे और उनकी और दिलजीत के बीच में फिर से एक बार ट्विटर वॉर छिड़ गई थी।

वहीं पॉप स्टार रिहाना के ट्वीट के बाद कईं बॉलीवुड स्टार्स ने भी ट्वीट किए थे लेकिन फैंस अब उनकी कड़ी निंदा कर रहे हैं। 

Related News