17 MAYFRIDAY2024 1:43:05 AM
Nari

मां के जन्मदिन पर कंगना हुई इमोशनल, शेयर किया खास मैसेज

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 26 Dec, 2020 01:29 PM
मां के जन्मदिन पर कंगना हुई इमोशनल, शेयर किया खास मैसेज

बाॅलीवुड की बेबाक क्वीन कंगना रनौत अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों बटोरती रहती हैं। किसान आंदोलन को लेकर की गई टिप्पणी के बाद से कंगना हर किसी के निशाने पर आ गई हैं। वह हर मुद्दे पर फैंस के साथ अपनी राय शेयर करती रहती हैं। हाल ही में कंगना ने सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट शेयर की है जो उन्होंने अपनी मां के लिए लिखी है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपनी मां की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। 

PunjabKesari

कंगना ने शेयर की मां की तस्वीरें

दरअसल, कंगना ने अपनी मां के जन्मदिन पर उनके लिए खास मैसेज लिखा है। कंगना ने ट्विटर पर अपनी मां की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने उन्हें जन्मदिन की बधाई भी दी है। 

 

मां के लिए लिखा मैसेज

कंगना ने कैप्शन में लिखा, 'हमारे जन्मदिव के लिए वह जल्दी उठती थी और बहुत सारे व्यंजन बनाती थीं। भव्य पूजा का भी आयोजन करती थीं। अपनी शादी की ज्वेलरी पहनती थी, हंसी मजाक करती थी और गीत गुनगुनाती थी। मानो उसके शरीर में कोई भार ही ना हो। उनके जन्मदिन पर जब मैंने पूछा कि हम क्या कर सकते हैं, तो उन्होंने कहा- मैं एक मां हूं कोई बच्चा नहीं। जन्मदिन मुबारक हो मां।' 

PunjabKesari

गौरतलब है कि कंगना ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म 'थलाइवी' की शूटिंग खत्म की है। जिसके बाद एक्ट्रेस फिल्म 'धाकड़' की तैयारियों में जुट गई है। इस फिल्म में वह एक जासूस की भूमिका निभाती दिखाई देंगी। वहीं कंगना 'तेजस' में भारतीय वायु सेना की फाइटर पायलट का किरदार निभाएंगी।

Related News