19 APRFRIDAY2024 5:40:53 PM
Nari

'जिंदगी के सबसे मुश्किल वक्त में हूं...' ये लिखकर काजोल ने सोशल मीडिया से डिलीट किए सारे पोस्ट

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 09 Jun, 2023 01:18 PM
'जिंदगी के सबसे मुश्किल वक्त में हूं...' ये लिखकर काजोल ने सोशल मीडिया से डिलीट किए सारे पोस्ट

बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेस काजोल सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती है। इसके जरिए वह अपने प्रोफेशनल लाइफ के बारे में जानकारी देती रहती हैं, हालांकि कई बार उन्हें ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है। वैसे तो उन्हें इन सब चीजों से फर्क नहीं पड़ता लेकिन अब अचानक उन्होंने सोशल मीडिया से ब्रेक ले लिया हे। 

PunjabKesari
काजोल ने कुछ देर पहले एक पोस्ट शेयर कर बताया कि उन्होंने सोशल मीडिया से ब्रेक लेने का फैसला ले लिया है। ये सुन उनके फैंस को झटका लगा है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर कैप्शन में लिखा- ''सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हूं.''।

PunjabKesari
इस पोस्ट के साथ जो तस्वीर शेयर की गई है उस पर लिखा है- ''अपनी जिंदगी से सबसे मुश्किल ट्रायल को फेस करने जा रही हूं.'' । इसके साथ ही उन्होंने बाकी सभी इंस्टाग्राम पोस्ट डिलीट कर दिए हैं। ऐसे में लोगें को उनकी चिंता सताने लगी हे, वह जानना चाहते हैं कि उन्होंने ये फैसला क्यों लिया। 

PunjabKesari
एक यूजर ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- "मुझे नहीं पता कि ऐसा क्या हुआ कि आपने ऐसा निर्णय लेना पड़ा लेकिन यह जान लें कि हम, प्रशंसक, आपसे प्यार करते हैं और हम आपके कैप्शन और खूबसूरत पोस्ट को याद करते रहेंगे, हम आपको शुभकामनाएं देते हैं"

PunjabKesari
काजोल की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है, उनके 14.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं। इसके बावजूद उन्होंने सोशल मीडिया से क्यों ब्रेक ले लिया ये बड़ा सवाल है। एक्ट्रेस का हमेशा कहना है कि वह ट्रोलिंग को गंभीरता से नहीं लेती हैं।
 

Related News