23 APRTUESDAY2024 2:57:40 PM
Nari

Sid-Kiara Wedding: 'प्रीति, तुम ऐसे कैसे कर सकती हो कबीर सिंह के साथ !' Twitter पर लगी मीम्स की बाढ़

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 08 Feb, 2023 05:30 PM
Sid-Kiara Wedding: 'प्रीति, तुम ऐसे कैसे कर सकती हो कबीर सिंह के साथ !' Twitter पर लगी मीम्स की बाढ़

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी 7 फरवरी को शादी के बंधन में बंध चुके हैं। दोनों की वेडिंग फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर फैंस कपल को शादी की बधाइयां दे रहे हैं। इसी बीच सिद्धार्थ  और कियारा की शादी के बाद इंटरनेट पर मीम्स की बाढ़ आ गई है। यूजर्स कियारा आडवाणी और शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह की फोटोज और वीडियोज पोस्ट करते हुए जमकर मजे ले रहे हैं।

सिड-कियारा की शादी के बाद ट्विटर पर आई मीम्स की बाढ़

एक यूजर ने कबीर सिंह फिल्म से शाहिद कपूर की एक फोटो पोस्ट की है, जिसके कैप्शन में लिखा है, 'जब उसे कियारा और सिद्धार्थ  की शादी का पता चलता है'। तस्वीर में शाहिद कपूर गुस्से में बुलेट चलाते हुए नजर आ रहे हैं।

दरअसल, ये कबीर सिंह फिल्म का एक सीन है। दूसरे यूजर ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें शाहिद कपूर रोड पर भागते हुए दिख रहे हैं। इसके साथ ही कैप्शन में लिखा, 'प्रीति तुम ऐसे कैसे कर सकती हो कबीर सिंह के साथ'।

 

लोगों ने लिए कबीर सिंह के जमकर मजे

ट्वटिर पर एक और यूजर ने शाहिद के वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'कबीर सिंह सूर्यगढ़ में प्रीति की शादी अटेंड करने जा रहे हैं। भाग कबीर भाग'। इस तरह लोग सिद्धर्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी के बाद ट्विटर पर मीम्स पोस्ट कर रहे हैं और शाहिद कपूर के मजे ले रहे हैं।

जैसलमेर में कपल ने रचाई शादी

बता दें कि सिद्धर्थ और कियारा ने जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में सात फेरे लिए हैं। कियारा ने पति सिद्धर्थ के साथ फैंस को अपनी वेडिंग फोटोज की झलक दिखाई। तस्वीरों में दोनों सितारे दूल्हा और दुल्हन के कपड़ों में नजर आ रहे हैं। कियारा ने फोटोज पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'अब हमारी बुकिंग परमानेंट हो गई है। हम आगे की जर्नी के लिए आप सभी का प्यार और आशीर्वाद चाहिए'। करण जौहर, आलिया भट्ट, कंगना रनौत और अन्य कई सितारों ने कपल को शादी की बधाई ही है।


 

Related News