28 JUNTUESDAY2022 12:03:46 PM
Nari

अब Live नहीं हो पाएगी मैडोना, Instagram ने न्यूड तस्वीरें शेयर करने पर पॉप स्टार को किया बैन

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 23 May, 2022 02:41 PM
अब Live नहीं हो पाएगी मैडोना, Instagram ने न्यूड तस्वीरें शेयर करने पर पॉप स्टार को किया बैन

हॉलीवुड की पॉप स्टार मैडोना का विवादाें से पुराना नाता है। अब इस बार उन्होंने अपनी  न्यूड तस्वीरें शेयर कर नया विवाद पैदा कर दिया है, जिसके बाद उन्हे इंस्टाग्राम लाइव जाने से बैन कर दिया गया है। इंस्टाग्राम की गाइडलाइन का उल्लंघन करने के चलते उनके खिलाफ यह कार्रवाई की गई।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madonna (@madonna)


खबरों की मानें तो  मैडोना लगातार फोटो शेयरिंग एप पर अपनी न्यूड तस्वीरें शेयर कर रही थी, जिसके चलते उन्हे बैन करने का फैसला लिया गया। इंस्टाग्राम की तरफ से मैडोना को मिले नोटिफिकेशन में कहा गया कि उन्हें दूसरों की भावनाओं का ख्याल रखना चाहिए और हमेशा कानून का पालन करना चाहिए।

PunjabKesari
साथ ही पॉप स्टार को यह भी कहा गया कि- हम इंस्टाग्राम को एक प्रेरणा और अभिव्यक्ति के लिए एक प्रमाणिक और सुरक्षिए स्थान बनाए रखना चाहते हैं। केवल अपने खुद के फोटो और वीडियो पोस्ट करें और हमेशा कानून का पालन करें। इंस्टाग्राम पर सभी का सम्मान करें, लोगों को स्पैम न भेजें या नग्न फोटो वीडियो न डालें।

PunjabKesari

 इंस्टाग्राम की इस कार्रवाई के बाद मैडोना ने वीडियो शेयर कर कहा-  'दोस्तों हम लाइव होने वाले हैं, मुझे लाइव से ब्लॉक कर दिया गया है? ये क्या हो रहा है? उन्होंने बताया कि वो लाइव नहीं जा सकीं क्योंकि उन्हें फोटो-शेयरिंग ऐप की तरफ से वॉर्निंग मिली है।  मैडोना ने मजाक में कहा- ‘ताज्जुब है, मैंने कभी अपनी जिंदगी में इतने कपड़े नहीं पहने जितने उस समय पहने हुए थे।

PunjabKesari
इससे पहले पॉप स्टार तब विवादों में आई थी जब उन्होंने अपने डरवियर, एक चेकबुक, एक हेयरब्रश, तस्वीरें और दिवंगत रैपर टुपक शकूर से उनके ब्रेकअप की चिट्ठियां  नीलामी के लिए रखी  थी।

 

Related News