03 OCTMONDAY2022 1:54:31 AM
Nari

युवराज सिंह ने फैंस के लिए खोले अपने घर के दरवाजे, देखें आलिशान बंगले की एक झलक

  • Edited By palak,
  • Updated: 22 Sep, 2022 02:05 PM
युवराज सिंह ने फैंस के लिए खोले अपने घर के दरवाजे, देखें आलिशान बंगले की एक झलक

अपने मनपसंदीदा कलाकारों के जीवन से जुड़ी हर एक जानकारी जानने के लिए फैंस उत्सुक रहते हैं। कलाकार भी फैंस के लिए अपनी जिंदगी से जुड़े किस्से शेयर करते रहते हैं। क्रिकेटर युवराज सिंह ने हाल ही में अपने गोवा के घर की झलक फैंस को दिखाई है। खुद भी युवराज यहां पर काफी समय बिताते हैं। युवराज ने यह घर अपने फैंस के लिए खोल दिया है। युवराज के फैंस यहां पर गेस्ट बनकर भी रह सकते हैं। क्रिकेटर के घर में करीबन 6 लोगों का ग्रुप ठहर सकता है। तो चलिए दिखाते हैं आपको युवराज के घर की एक झलक...

PunjabKesari

ब्लू कलर देता है घर को यूनिक लुक 

युवराज का घर ब्लू कलर का है। यह डिफ्रेंट कलर घर को एक यूनिक लुक देता है। गोवा का घर युवराज को उनके क्रिकेट करियर की याद भी दिलाता है। वनडे मैचों की यादों से भरा यह घर युवराज के दिल के भी बहुत ही करीब है। 

PunjabKesari

छत का दिखाया सुंदर नजारा 

युवराज के घर के पास का दृश्य भी बहुत ही लुभावना है। उनकी छत से दिखते आस-पास के पेड़-पौधे हर किसी का लुभावना नजारा दिखते हैं। अगर आप भी युवराज के घर का आनंद लेना चाहते हैं इसकी बुकिंग 28 सितंबर को दोपहर 1 बजे से कर सकते हैं। 

PunjabKesari

बेडरुम से देख सकते हैं आलीशान नजारा

युवराज के घर में 3 बैडरुम और एक पूल भी है। घर के बाहर का नजारा भी फैंस का दिल जीत लेगा। नैचुरल व्यू से भरा युवराज का आलीशान घर हर किसी को बहुत ही पसंद आएगा। पहाड़ी की चोटी पर अपने सुविधाजनक स्थान से समुद्र के 180 डिग्री के मनोरम दृश्य के साथ बना घर फैंस को शांत वातावरण देता है। आप यहां से गोवा के शानदार नजारों का लुत्फ उठा सकते हैं। 

PunjabKesari

स्वीमिंग पुल एरिया भी है काफी सुंदर 

स्विमिंग पुल युवाराज के घर की सुंदरता पर चार-चांद लगा देता है। बोगनविलिया और अन्य फूलों के रंग के चबूतरे से बिंदीदार पौधे और हरियाली भी आपके आकर्षण का केंद्र बनेगी। 

PunjabKesari

Related News