02 MAYTHURSDAY2024 10:30:27 PM
Nari

नहीं कर पाए परफॉर्म तो आत्महत्या कर लेंगे नसीरुद्दीन शाह

  • Edited By shipra rana,
  • Updated: 23 Apr, 2020 09:50 AM
नहीं कर पाए परफॉर्म तो आत्महत्या कर लेंगे नसीरुद्दीन शाह

चमत्कार फिल्म में एक भूत का किरदार निभाकर नसीरुद्दीन शाह ने मिलेनियल जनरेशन का भी दिल जित लिया है। नसीरुद्दीन शाह के रोल को एपिक ही माना जाता है। उनकी शायरी हो या फिल्म में कोई डायलॉग, दोनों ही एक बार सुन लिए जाए तो भुलाए नहीं भूलता। हाल ही में उनकी तरफ से कई ब्यान सामने आए। जिनमें उन्होंने एक आर्टिस्ट होने के नाते कई खुलासे किए है। आइए आपको बताते है कि उन्होंने क्या कहा ?

PunjabKesari

दरअसल, एक इंटरव्यू में उन्होंने यह सारी बातें खुद बोली है। उन्होंने कहा- 'मुझे लगता है कि इसी संदेह को पूरा करने के लिए मुझे अभी तक काम मिल रहा है। मेरे पास दर्शकों को देने के लिए कुछ है और मैं खुशनसीब हूं कि लोग मुझे देखना चाहते हैं। अच्छी बात ये है कि मैं अपने काम को पसंद भी करता हूं।''यहां परफॉर्मेंस के लिए कुछ है। मुझे लगता है कि मैं एक्टिंग के प्रति जुनूनी हूं। मुझे लगता है कि अगर मैं कल उठूं और परफॉर्म करने लायक नहीं रहूं तो मैं आत्महत्या कर लूंगा। इसके बिना मेरा जीवन क्या होगा?' 

PunjabKesari

वो आगे कहते है कि-'मैं जब नए लोगों से मिलता हूं तो मेरे पास गिरीश कर्नाड, ओम पुरी, श्याम बेनेगल, सत्यदेव दुबे जैसे उदाहरण है। मैं जब युवा था, ये मेरे लिए आइडल थे। जब कोई संघर्ष कर रहा होता है तो प्रोत्साहन बहुत जरूरी होता है और इन लोगों ने हमेशा मुझे गाइड किया है।'मैंने मुश्किल दिनों में भी एक्टर बनने के लिए अपने संघर्ष को जारी रखा था इसलिए जब मैं नए एक्टर्स और फिल्म निर्देशकों के साथ काम करता हूं तो मैं कोशिश करता हूं और कहानी को प्रोत्साहित करूं, जो बताने योग्य है।

Related News