03 MAYFRIDAY2024 3:57:58 AM
Nari

ICW Day 7: धोती-कुर्ते में सोनम ने किया रैंपवाक, राहुल मिश्रा की Bridal Collection ने लूटीं तारीफें

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 30 Aug, 2021 12:48 PM
ICW Day 7: धोती-कुर्ते में सोनम ने किया रैंपवाक, राहुल मिश्रा की Bridal Collection ने लूटीं तारीफें

India Couture Week 2021 में भारतीय डिजाइनर्स एक से बढ़कर एक बढ़िया कलैक्शन पेश कर रहे हैं। वहीं फैशन शो के 7वें दिन 3 डिजाइनर्स कुणाल रावल, अंजु मोदी और राहुल मिश्रा ने अपनी क्लेकशन पेश की। चलिए नजर डालते हैं डिजाइनर्स की कलैक्शन पर...

कुणाल रावल

सबसे पहले बात करते हैं डिजाइनर कुणाल रावल की कलैक्शन की। डिजाइनर कुणाल ने FDCI के इंडिया कॉउचर वीक के दूसरे डिजिटल संस्करण में अपनी कलेक्शन 'Vision Quest' पेश की। जिसमें पुरुषों के लिए कुर्ता कफ्तान जैसे सिल्हूट देखने को मिले। इसके अलावा, लेबल ने पहली बार एक पैचवर्क शेरवानी पेश की जिसे बचे हुए कपड़ों से बनाया गया। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

वहीं डिजाइनर  कुणाल रावल की कलेक्शन 'Vision Quest' में एक्ट्रेस सोनम कपूर शो स्टॉपर रहीं। इस दौरान एक्ट्रेस धोती-कुर्ते और मैचिंग ब्लेजर में नजर आईं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

अंजु मोदी

वहीं FDCI के इंडिया कॉउचर वीक के दूसरे डिजिटल संस्करण में डिजाइनर अंजु मोदी ने अपनी कलैक्शन 'The Eternal Story'  का पर्दशन किया। अंजु मोदी की ये कलेक्शन पीढ़ियों से चली आ रही विरासत की शक्ति को श्रद्धांजलि देती है। अंजु मोद ने अपनी कलेक्शन में दिखाया कि कैसे पारिवारिक विरासत के रूप में प्यार और प्रार्थना, व्यक्तिगत मूल्य और सांस्कृतिक परंपराएं पीढ़ी दर पीढ़ी स्त्री की मदद से आगे बढ़ती जाती हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by FDCI (@fdciofficial)

 

राहुल मिश्रा

इंडिया कॉउचर वीक के तीसरे डिजिटल संस्करण में राहुल मिश्रा ने अपनी ब्राइडल कलेक्शन 'Kam-Khab' पेश की। डिजाइनर राहुल मिश्रा की ये कलेक्शन लॉकडाउन के दौरान आशा और प्यार की उतार-चढ़ाव की ताकत को तोड़ने और उसका फिर से निर्णमान करने के माध्यम से विकसित वस्त्रों का एक संग्रह है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by FDCI (@fdciofficial)

Related News