24 APRWEDNESDAY2024 6:53:39 AM
Nari

खूबसूरती के चक्कर में इन 6 टीनएज बच्चों ने पार की सारी हदें , बिगाड़ डाला अच्छा खासा चेहरा

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 16 Dec, 2020 04:51 PM
खूबसूरती के चक्कर में इन 6 टीनएज बच्चों ने पार की सारी हदें , बिगाड़ डाला अच्छा खासा चेहरा

खूबसूरत और अपने पसंदीदा शख्स जैसे दिखने का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर कुछ इस कद्र घूमता है कि लोग सर्जरी करवाने से भी कुरैज नहीं करते। भई इस लिस्ट में बॉलीवुड-हॉलीवुड स्टार्स से लेकर आम लोग तक शामिल हैं लेकिन कई बार सर्जरी के चक्कर में लोग अपनी शक्ल का कबाड़ा ही कर लेते हैं जैसे इन 7 टीनएज बच्चों ने कर लिया। चलिए आपको इनकी पहले की अब की सूरत बताते हैं।

पहला नाम सहर तबर 

इन्हें लोग सहार तबर के नाम से भी जानते हैं ईरान की रहनेवाली यह टीनएज एंजेलिना जोली की खूबसूरती से इस कद्र प्रभावित थी कि वैसे बनने के लिए उन्होंने 50 से ज्यादा सर्जरी करवाई लेकिन यह सर्जरी इस कद्र वाहियात हुई कि उनका चेहरा किसी भूत से कम नहीं दिख रहा। ऐसी ही तस्वीरें वह अपने इंस्टा अंकाउट पर शेयर भी करती थी और इसी के चलते उनकी कप्मलेंट हुई और ईरानी सरकार ने उन्हें ऐसी डरावनी तस्वीरें शेयर करने केलिए 10 साल की सजा भी सुना दी है।सर्जरी के चलते उनका पूरा चेहरा पीला पड़ चुका है। पहले वह जितनी खूबसूरत थी अब उतनी ही भयानक दिखती है।
PunjabKesari


रोड्रिगो एल्वेस जो अब बन गई है जेसिका एल्वेस

ब्राजील के साओ पाउलो राज्या में जेसिका का जन्म हुआ लेकिन 19 साल की उम्र में वह लंदन में आ बस गई लड़की बनने का भूत उनके दिमाग तब से जागा था जब उनके दादा ने एक बार्बी डॉल गिफ्ट में दी थी। पहले उन्होंने ब्रेस्ट की सर्जरी करवाई फिर नाक की क्योंकि उन्हें अपनी नाक पसंद नहीं थी अब तक वह 51 सर्जरी और 103 कॉस्मेटिक प्रोसिजर्स करवा चुके हैं और ये काम अब भी जारी हैं इस पर वह अब तक करोड़ों रुपए खर्च कर चुके है।

जस्टिन जेडलिका

जस्टिन जेडलिका को भी अपनी नाक पसंद नहीं थी इसलिए उन्होंने नाक सही करवाने की सोची लेकिन उनका परिवार इसके खिलाफ था लेकिन उन्होंने बात नहीं मानी और 18 साल की उम्र में पहली सर्जरी करवाई और उन्होंने अब तक 500 से ज्यादा कई सर्जरी करवा ली। अब कुछ ऐसे दिखते हैं।

च्लोए खान 

जो कई नामी सेलेब्रिटी शो में जा चुकी है। चलोए ने अपनी नाक बदलवाने की सोची थी और एक यूक्रेनी सर्जन से नाक की सर्जरी करवाई लेकिन सर्जरी इतनी खराब हुई कि उनकी जान पर बन आई वह सांस नहीं ले पा रही थी और ना ही किसी सुंगध का उन्हें अहसास होता था इसके बाद उन्होंने कई सर्जरी करवाई।

सेल्जो सेंटबेन्स  

सेल्जो सेंटबेन्स ये भी डॉल्स से काफी इंस्पायर्ड थे। फैमिली भी उन्हें केन डॉल कहते थे बस यहीं से लड़की बनने का जुनून जागा। 16 साल की उम्र मे उन्होंने एक मॉडलिग प्रतियोगिता जीती तभी उन्होंने पहली सर्जरी करवाई। उन्होंने नाक, ठुड्डी जो लाइन और ब्रेस्ट की सर्जरी करवाई और इसके बाद कई शोज करने लगें। जिसका वह 12 लाख भी चार्ज करते थे और उन्होंने अपनी सेल्जो डॉल भी ल़ॉच की लेकिन साल 2015 में ब्लड कैंसर से उनकी मौत हो गई।
PunjabKesari

वेलेरिया लुक्यानोवा  

वेलेरिया, एक यूक्रेनी मॉडल और रूसी मूल की इंटरटेनर है जो एक बार्बी गुड़िया की तरह दिखती हैं। उनका कहना है कि उन्होंने सिर्फ ब्रेस्ट इंप्लाट करवाएं हैं लेकिन लोगों की माने तो उन्होंने कमर को परफेक्ट शेप देने के लिए हड्डियां निकलवाई थी लेकिन पेशे से बिलकुल अलग। वह लोगों को ट्रेन करती हैं कि नींद में आत्मा के जरिए दूसरी दुनिया में कैसे सैर करते हैं।
PunjabKesari


भई बिना प्लास्टिक सर्जरी के ही ये लोग बहुत सुंदर थे लेकिन इन्होंने ऐसा क्यों किया  यह तो भई वो ही जानें लेकिन जैसा आपको भगवान ने बनाया है वैसे रहे तो ज्यादा अच्छा।
 

Related News