30 NOVMONDAY2020 1:36:56 AM
Nari

जिस्मफरोशी के धंधे में पकड़ी गई एक्ट्रेस, मुंबई के होटल में हुआ भंडाफोड़

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 24 Oct, 2020 06:48 PM
जिस्मफरोशी के धंधे में पकड़ी गई एक्ट्रेस, मुंबई के होटल में हुआ भंडाफोड़

मुंबई को सपनों का शहर कहा जाता है। यहां लोग अपने सपनों को उड़ान देने के लिए आते हैं। लेकिन हाल ही में इस नगरी में पुलिस ने सैक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। जिसमें तीन एक्ट्रेसेस भी शामिल हैं। खबरों के मुताबिक बीते दिन गोरेगांव के एक फाइव स्टार होटल में पुलिस ने छापेमारी कर देह व्यपार चला रहे रैकेट को पकड़ा। 

PunjabKesari

3 महिलाओं को गिरफ्तार किया गया

खबरों की मानें तो पुलिस ने ग्राहकों के रूप में अपनी टीम के कुछ सदस्यों को होटल में देह व्यापार कर रहे डीलर्स से मिलने के लिए भेजा। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर छापेमारी की और 3 महिलाओं को छुड़ाया। जिन तीन महिलाओं को पुलिस ने गिरफ्तार किया उनमें से एक बाॅलीवुड एक्ट्रेस है।

PunjabKesari

फिक्स की थी 10 लाख रुपए की डील

गिरफ्तार की गई एक्ट्रेस पर आरोप है कि वह देह व्यापार के लिए टीवी और बाॅलीवुड इंडस्ट्री से जुड़ी एक्ट्रेसेस को बड़े-बड़े होटलों में लेकर जाती है। मीडियो रिपोर्ट के अनुसार होटल में देह व्यापार के लिए बाॅलीवुड की इंटरनेशनल बेली डांसर और दो टीवी आर्टिस्ट में 10 लाख रुपए की डील फिक्स की गई थी। 

PunjabKesari

इस मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा देह व्यापार रोकथाम अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया है। जब तक पुलिस पकड़ी गई बाॅलीवुड एक्ट्रेस के खिलाफ कार्यवाही नहीं करती तब तक उसके नाम का खुलासा नहीं किया जाएगा।

Related News