25 APRTHURSDAY2024 5:13:08 PM
Nari

आमिर खान की लाडली को हेटर्स ने फिर किया ट्रोल, बोले- दादी के सामने तो ढंग के कपड़े पहन लेती

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 20 Jul, 2022 10:19 AM
आमिर खान की लाडली को हेटर्स ने फिर किया ट्रोल, बोले- दादी के सामने तो ढंग के कपड़े पहन लेती

आमिर खान की बेटी इरा खान ने भले ही बाॅलीवुड में  कदम नहीं रखा है लेकिन चर्चाओं के मामले में वह एक्ट्रेसस से कम नहीं है। इरा अपने पेज पर कुछ भी डालती है वह वायरल हो ही जाता है। इन दिनों आमिर की लाडली अपनी दादी के साथ समय बिता रही है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर शेयर की है।

PunjabKesari
लेटेस्ट तस्वीरों में इरा अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे और दादी जीनत हुसैन के साथ नजर आ रही है। इसके साथ उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा-  'रैंडम फोटो बम’ । इन तस्वीरों में तीनों एक साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं। लाेगों का कहना है कि आमिर की बेटी ने अपनी दादी से  बॉयफ्रेंड की मुलाकात करवा दी है,  लगता है कि दोनों शादी करने जा रहे हैं। 

PunjabKesari

वहीं कुछ लोगों ने  इरा को उनके कपड़ों के कारण Troll कर दिया। यूजर्स का कहना है कि दादी के सामने तो ढंग के कपड़े पहन लेती। वहीं कुछ  नुपुर शिखरे को लेकर भी इरा को खूब सुना रहे हैं। बता दें कि इरा, आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं।

PunjabKesari

 इरा खान अभी तक बॉलिवुड के किसी प्रोजेक्ट से नहीं जुड़ी हैं लेकिन उनका इंट्रेस्ट थिएटर और डायरेक्शन में है। साल 2019 में उनके डायरेक्शन में बना एक प्ले भी रिलीज हो चुका है। इसके अलावा वह सोशल मीडिया पर फैंस के साथ मेंटल हेल्थ को लेकर कई पोस्ट शेयर करती हैं। 
 

Related News