19 APRFRIDAY2024 7:43:48 AM
Nari

टीवी के राम-सीता ने की तीसरी बार शादी,  10 साल बाद देबिना का अधूरा सपना हुआ पूरा

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 05 Oct, 2021 03:54 PM
टीवी के राम-सीता ने की तीसरी बार शादी,  10 साल बाद देबिना का अधूरा सपना हुआ पूरा

टेलीविज़न के राम-सीता यानी की गुरमीत चौधरी- देबिना आज भी लाखों दिलों में राज कर रहे हैं।टेलीविज़न के इस पावरफुल कपल ने अपने रिश्ते को और मजबूत करने के लिए तीसरी बार शादी रचा डाली। इस बार उन्होंने  बंगाली रीति-रिवाजों से शादी की है, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही  हैं।  

PunjabKesari

देबिना चाहती थी कि वो और गुरमीत बंगाली रीति-रिवाजों से शादी करें, सालों बाद ही सही लेकिन उनकी यह इच्छा पूरी हो गई।  तभी तो देबिना ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कर लिखा- 'फाइनली'। शादी के 10 साल बाद फिर से दुल्हन बनी देबीना सुंदरता के मामले में किसी से कम नहीं लग रही हैं। पारंपरिक लाल बंगाली साड़ी के साथ सोने की जूलरी पहनी हुई थी, वहीं गुरमीत धोती में कमाल के लग रहे थे।  

PunjabKesari

 देबिना ने इस दौरान पारंपरिक लाल बंगाली साड़ी के साथ सोने की जूलरी पहनी हुई थी। हर किसी की पहली पसंद बन रही इन तस्वीरों में देबिना- गुरमीत  शादी की अलग-अलग रस्में निभाते नजर आ रहे हैं। इन दोनों ने सबसे पहले 2006 में भागकर शादी रचाई थी। इसके बाद दोबारा साल 2011 में शादी रचाई और यह घरवालों की मौजूदगी में रजिस्टर मैरिज हुई थी। तब से वे ‘नच बलिए 6’ सहित कई रियलिटी शो में साथ नजर आए।

PunjabKesari

 दोनों सीरियल रामायण में राम-सीता की भूमिका में नजर आए थे, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। इस सीरियल के बाद दोनों को कई ऑफर भी मिले। गुरमीत ने एक इंटरव्यू में अपी पत्नी की तारीफ करते हुए कहा था कि  देबीना बनर्जी ये बात अच्छी तरह से जानती है कि प्रोफेशनल लाइफ और पर्सनल लाइफ को कैसे संभालना है। देबीना मुझे पूरा सपोर्ट करती हैं और उन्हें पता है कि मैं उनसे कितना प्यार करता हूं।
 

Related News