04 MAYSATURDAY2024 7:14:37 AM
Nari

वैक्सीन की दोनों डोज ली, फिर भी कोरोना की चपेट में आई फराह खान

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 01 Sep, 2021 05:01 PM
वैक्सीन की दोनों डोज ली, फिर भी कोरोना की चपेट में आई फराह खान

बाॅलीवुड की कोरियोग्राफर और फिल्म डायरेक्टर फराह खान वैक्सीन की दो डोज लेने के बाद भी कोरोना पॉजिटिव हो गई है। फराह खान ने इंस्टा स्टोरी पर अपने कोरोना होने की जानकारी दी है। उन्होंने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि मुझे आश्चर्य है कि ये इसलिए हुआ क्योंकि मैंने 'काला टीका' नहीं लगाया था, जबकि मैं वैक्सीन की दो डोज ले चुकी हूं।

डबल वैक्सीन लगे हुए लोगों के साथ ही मैंने ज्यादातर काम भी किया है,  फिर भी मैं कोरोना पॉजिटिव पाई गई हूं। जिस किसी के भी संपर्क में मैं आई हूं मैंने सभी को जानकारी दे दी है, फिर भी किसी को बताना अगर मैं भूल गई हूं तो अपना टेस्ट करा लें, उम्मीद है जल्द रिकवर करूंगी।

PunjabKesari

इन रियलिटी शोज में जा चुकीं है फराह खान

बता दें कि लंबे समय के बाद फराह खान ने हाल ही में कई रियलिटी शोज के लिए शूट किया था। फराह ने सुपर डांसर 4 में शिल्पा शेट्टी के साथ शूट किया था। 30 अगस्त को फराह शो के सेट पर गई थीं और इससे पहले फराह ने कौन बनेगा करोड़पति 13 के लिए एक स्पेशल एपिसोड भी शूट किया था।

कॉमेडी शो में फराह खान की जगह अब दिखेंगे मीका सिंह 

वहीं खुद के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद फराह खान ने सभी से एहतियात बरतने के लिए कहा है। बता दें कि फराह इन दिनों एक कॉमेडी शो को जज कर रही हैं ऐसे कोरोना  पॉजिटिव होने पर फराह ने कुछ समय के लिए कॉमेडी शो से ब्रेक लिया है और फराह की जगह अब शो में मीका सिंह नजर आएंगे।

PunjabKesari

फराह खान का करियर

बता दें कि फराह खान कई रियलिटी शोज को जज कर चुकी हैं। जिसमें इंडियन आइडल और कई डांस शोज भी शामिल है। इससे पहले फराह खान बिग बॉस भी होस्ट कर चुकी हैं। बता दें कि फराह खान बिग बॉस की जबरदस्त फैन हैं और हर साल शो देखना मिस नहीं करती इतना ही नहीं फराह खान ने बाॅलीवुड की कई फिल्मों को भी डायरेक्ट किया है जिनमें से मै हूं ना, ओम शांति ओम, तीस मार खान, हैप्पी न्यू ईयर जैसी फिल्में शामिल है।

Related News