05 MAYSUNDAY2024 7:39:36 PM
Nari

मोटी के बच्चे इतने सूखे क्यों? इस पर फराह खान ने ट्रोलर को दिया मुंहतोड़ जवाब

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 30 Aug, 2021 05:45 PM
मोटी के बच्चे इतने सूखे क्यों? इस पर फराह खान ने ट्रोलर को दिया मुंहतोड़ जवाब

बॉलीवुड फिल्ममेकर फराह खान मीडिया में अपने बेबाकी अंदाज  में बयान देकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर से फराह का ऐसा ही रूप देखने को मिला। दरअसल, इस बार फाराह ने कुछ ट्रोलर्स को  मुंहतोड़ जवाब दिया है। 

जो भी कमेंट्स में इसे लेकर आता था मैं उसे ब्लॉक कर देती थी
दरअसल, फराह खान, अरबाज खान के शो चैट शो 'पिंच' में नजर आने वाली हैं। जहां पर सेलेब्रिटीज सोशल मीडिया पर मौजूद ट्रोल्स और उनके भद्दे कमेंट्स का जवाब देते हैं। अरबाज खान का यह एपिसोड बुधवार को रिलीज होता है लेकिन हाल ही में इसका एक टीजर वायरल हो रहा है। जिसकी शुरुआत में ही फराह खान कहती दिख रही हैं कि जिसके भी हाथ में फोन होता है वो खुद को फिल्म क्रिटिक समझता है। इतना ही नहीं इस दौरान उन्होंने फिल्म 'तीस मार खान' के दौरान हुए क्रिटीसिज्म को लेकर भी बात की। फाराह ने कहा कि  जो भी कमेंट्स में इसे लेकर आता था मैं उसे ब्लॉक कर देती थी।

PunjabKesari

 सुन, तू तेरे बच्चों को संभाल, मैं मेरे बच्चों को संभाल लूंगी
इसके बाद वह अपने तीन जुड़वा बच्चों पर एक ट्रोल का कमेंट पढ़ती हैं, जिसमें यूजर ने लिखा था कि मोटी के बच्चे इतने सूखे क्यों?'.... इस ट्रोल को जवाब देते हुए फराह कहती हैं कि सुन, तू तेरे बच्चों को संभाल, मैं मेरे बच्चों को संभाल लूंगी। 

PunjabKesari

फिर भी आप शाहरुख खान की बेटी और करीना कपूर के बेटे की तस्वीर ही ढूंढोगे
वहीं, इस दौरान उन्होंने नेपोटिज्म को लेकर छिड़ी बहस पर भी फराह बेबाकी से अपनी बात रखती है। बता दें कि शो के प्रोमो में फराह खान के इस कन्वर्सेशन की झलक दिखाई गई है। फराह ने नेपोट‍िज्म मुद्दे पर अपनी बात रखते हुए कहा कि आप नेपोट‍िज्म के बारे में भले  ही बात कर लें पर फिर भी आप शाहरुख खान की बेटी और करीना कपूर के बेटे की तस्वीर ही ढूंढोगे।  

PunjabKesari

बता दें कि फराह खान फिल्म निर्देशक, निर्माता और कोरियोग्राफर हैं। उन्होंने 100 से ज्यादा गानों में अपनी कोरियोग्राफी की है। उन्होंने 2004 में शिरीष कुंदूर से शादी की और उनके तीन बच्चे हैं। शिरीष फिल्म 'मैं हूं ना' के फिल्म एडिटर और 'जोकर' फिल्म के निर्देशक थे। उन्हें 5 बार फिल्मफेयर का सर्वश्रेष्ठ कोरियोग्राफी पुरस्कार से नवाजा जा चुका है। 
 

Related News