03 MAYFRIDAY2024 5:17:23 AM
Nari

देख लो Bhumi ने होंठों का क्या हाल कर लिया! users बोले-क्या जरूरत थी Lips surgery की

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 06 Jul, 2023 05:59 PM
देख लो Bhumi ने होंठों का क्या हाल कर लिया! users बोले-क्या जरूरत थी Lips surgery की

हाल ही में भूमि पेडनेकर ग्रैजिया मिलेनियम अवॉर्ड में ब्लैक लुक में स्पॉट किया लेकिन फैंस को तो बस भूमि के होंठ दिखे। फैंस का मानना है कि भूमि के होंठ काफी मोटे और अलग शेप में नजर आ रहे थे। बस यूजर्स ने उन्हें इसी बात के लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया कि भूमि के होंठों को क्या हो गया है एक यूजर ने कहा कि ये लिप सर्जरी का कमाल है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhumi Pednekar (@bhumipednekar)

वैसे भूमि कोई पहली नहीं है जिन्होंने बोटोक्स फिलर्स का इस्तेमाल कर लिप्स को पाउटी दिखाया है इससे पहले भी बहुत सी दीवाज ये एक्सपेरीमेंट कर चुकी हैं और लिप की शेप बिगाड़ चुकी हैं।

1. टीवी एक्ट्रेस सारा खान ने भी होंठों को प्लंपी करवाया लेकिन एक्सपेरीमेंट फेल रहा और होंठों की लुक इतनी खराब हो गई कि वह सूज कर कुछ ऐसे हो गए।

PunjabKesari

2. मौनी रॉय को लिप्स के लिए सबसे ज्यादा ट्रोल किया गया था। उनके लिप्स पर तो कई मीम्स बने फिलहाल अब मौनी के लिप्स ठीक हो गए हैं लेकिन पहले तो यह कुछ ज्यादा ही मोटे नजर आने लगे थे।

3. आयशा टाकिया को बॉलीवुड की चुलबुली गर्ल कहते थे लेकिन सर्जरी करवाकर उन्होंने अपने पूरा हूलिया ही खराब कर लिया। खासकर होंठ लोगों को उनके लिप्स की शेप बिलकुल पसंद नहीं आई।

PunjabKesari

4. ईशा देओल, अनुष्का शर्मा, प्रियंका चोपड़ा ये सब भी लिप्स सर्जरी करवा चुकी हैं। ईशा के होंठो भी कुछ ज्यादा ही बड़े हो गए थे। वहीं अनुष्का को तो
 काफी ट्रोल किया गया था और उनके बत्तख कहा जाने लगा था।

5. आप जान्हवी के पहले और अब के होंठ देखेंगे तो आपको फर्क साफ दिखाई देगा हां वो अलग बात है कि जान्हवी कपूर के लिप्स अट्रेक्टिव लगते हैं।

PunjabKesari


 

Related News