04 MARTHURSDAY2021 1:28:37 PM
Nari

NCB के सामने पेश नहीं हुए अर्जुन रामपाल, मांगा 21 दिसंबर तक का समय

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 16 Dec, 2020 01:52 PM
NCB के सामने पेश नहीं हुए अर्जुन रामपाल, मांगा 21 दिसंबर तक का समय

सुशांत सिंह राजपूत केस में सामने आए ड्रग्स एंगल को लेकर एनसीबी पूरी तरह से एक्टिव है। इस केस में अभी तक बहुत सारे स्टार्स का नाम सामने आ चुके हैं। वहीं अब एक्टर अर्जुन रामपाल की मुश्किलें एक बार फिर से बढ़ गई हैं। हाल ही में एनसीबी ने बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन को लेकर एक्टर को दूसरी बार समन भेज गया है। जिसमें अर्जुन रामपाल को 16 दिसंबर यानि आज पूछताछ के लिए बुलाया गया था। 

PunjabKesari

एक्टर ने मांगा 21 दिसंबर तक का समय

वहीं अब खबर सामने आई है कि अर्जुन रामपाल आज एनसीबी के सामने पेश नहीं होंगे। उन्होंने एनसीबी से 21 दिसंबर तक का समय मांगा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर ने अपने निजी कारणों का हवाला देते हुए कहा कि वह इस समय पूछताछ के लिए एनसीबी के सामने पेश नहीं हो पाएंगे। उन्होंने कहा कि 22 दिसंबर को 11 बजे वे पूछताछ के लिए एनसीबी के सामने पेश हो जाएंगे। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि बीते दिन अर्जुन रामपाल को 16 दिसंबर को पूछताछ के लिए सुबह 11 बजे तक एनसीबी दफ्तर पहुंचने के लिए कहा गया था। आपको बता दें कि इससे पहले भी अर्जुन रामपाल से पूछताछ की जा चुकी है। तब एक्टर से करीब 7 घंटे तक पूछताछ की गई थी। वहीं अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रैंड गैब्रिएला से भी एनसीबी ने पूछताछ की थी। 

एनसीबी ने अर्जुन रामपाल के घर की था छापेमारी

एनसीबी ने अर्जुन रामपाल के घर छापेमारी के दौरान प्रतिबंधित दवाएं मिली थीं। जिसके बाद एक्टर को पूछताछ के लिए बुलाया गया था। बाद में अर्जुन रामपाल ने यह भी कहा था कि वह इस जांच में अपना पूरा सहयोग देंगे। इसके अलावा उनके घर से कुछ मोबाइल फोन और लैपटॉप जब्त किए गए थे।

PunjabKesari

गर्लफ्रैंड के भाई को किया गया था गिरफ्तार 

इतना ही नहीं इससे पहले एनसीबी ने गैब्रिएला के भाई अगिसिलाओस को लोनावाला से गिरफ्तार किया था। खबरों की मानें तो उसके पास चरस और अल्प्राजोलम टैबलेट मिली थीं। उससे मिले सुराग के आधार पर रामपाल के घर पर छापा मारा गया। 

Related News