18 APRTHURSDAY2024 12:58:52 PM
Nari

देवोलिना पर भड़के दिव्या के पति, बोले- शर्म कर, पब्लिसिटी के लिए उसकी मौत का...

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 11 Dec, 2020 04:19 PM
देवोलिना पर भड़के दिव्या के पति, बोले- शर्म कर, पब्लिसिटी के लिए उसकी मौत का...

बीते 7 दिसंबर को टीवी एक्ट्रेस दिव्या भटनागर दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह गई। वह कोरोना वायरस से संक्रमित थी। दिव्या भटनागर की मौत के बाद से उनके फैंस अभी भी सदमे में हैं। वहीं एक्ट्रेस की मौत के बाद से उनके पति को लेकर कई खुलासे हो रहे हैं। दिव्या के परिवार और दोस्तों समेत एक्ट्रेस देवोलिना भट्टाचार्जी ने उनके पति गगन पर कई आरोप लगाए हैं। वहीं अब गगन ने एक वीडियो जारी कर देवोलिना पर आरोप लगाते हुए उनके आरोपों को पब्लिसिटी स्टंट बताया है।

दरअसल, देवोलीना ने एक वीडियो जारी कर आरोप लगाते हुए कहा था कि दिव्या का पति गगन एक्ट्रेस को मानसिक और शारीरिक रुप से प्रताड़ित करता था। इसके अलावा दिव्या के भाई देवाशीष भी गगन के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज करवाने वाले हैं। इसी बीच दिव्या के पति ने एक वीडियो जारी किया है। जिसमें उन्होंने देवोलिना को फटकार लगाते हुए कहा कि शर्म कर पब्लिसिटी के लिए मेरी पत्नी का मजाक उड़ा रही है। 

PunjabKesari

गगन गबरू ने कहते हैं, 'आज जो बहन बनकर सामने आई है देवोलिना उसकी वजह से मैं यह वीडियो बना रहा हूं। अभी तक तो मैं यकीन भी नहीं कर पाया था कि दिव्या मेरे साथ नहीं है। उस सदमे से बाहर नहीं निकल पाया था मैं अभी और तुमने उसकी मौत का मजाक बनाकर पब्लिसिटी लेना शुरू कर दिया। मैं उसके फैंस को गलत नहीं बोलता। जिन फैंस ने उस पर रिएक्ट किया है क्योंकि उनका रिएक्शन गलत नहीं था। जैसा उन्हें दिखाया गया उन्होंने वैसा उस पर कमेंट किया मुझे गालियां दी, मुझे कमेंट्स किए।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ☬ G A G A N ੴ (@whogabru)

 

गगन आगे कहते हैं, 'मेरी शिकायत और मेरा टारगेट तू है देवोलिना। तुमने अपनी वीडियो में खुद यह कहा है कि तुम पिछले चार सालों से दिव्या से संपर्क में नहीं थी। चार साल भी नहीं 6 सालों से मैंने तुम्हें दिव्या के इर्द-गिर्द भी नहीं देखा। सिर्फ एक दिन के जब तुम दिव्या से मिलने के लिए घर पर आई थी और उस समय मैं वहां मौजूद था। तब तुमने मेरे साथ बबात क्यों नहीं की जो आज मीडिया के सामने बोल रही है कि मैं दिव्या को मारता था पीटता था, उसे मानसिक रूप से प्रताड़ित करता था।' 

PunjabKesari

इसके साथ ही गगन ने कहा है कि उनके और दिव्या के बीच कभी कोई प्राॅब्लम नहीं थी। इसके साथ ही गगन ने दिव्या के भाई से सवाल करते हुए कहा कि अगर वो परेशान थी तो उसने उससे मुलाकात क्यों नहीं की। गौरतलब है कि दिव्या की शादीशुदा जिंदगी  कुछ ठीक नहीं चल रही थी। उन्होंने परिवार के खिलाफ जाकर बीते साल शादी की थी। लेकिन पति गगन के साथ संबंध खराब होने के कारण वह काफी परेशान थीं। हाल ही में दिव्या के भाई ने कुछ स्क्रीनशाॅट्स सोशल मीडिया पर शेयर किए थे। जो दिव्या के पति की करतूतों के बारे में बता रहे थे।

Related News