20 OCTTUESDAY2020 6:32:25 AM
Nari

दिशा सालियान की पोस्टमार्टम रिपोर्ट का खुलासा, शरीर पर नहीं थे कपड़े

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 09 Aug, 2020 04:58 PM
दिशा सालियान की पोस्टमार्टम रिपोर्ट का खुलासा, शरीर पर नहीं थे कपड़े

सुशांत सुसाइड केस को उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान की मौत से जोड़ा जा रहा है। मगर, हाल ही में दिशा आत्महत्या मामले में एक बड़ी जानकारी सामने आई है। अब तक मुंबई पुलिस दिशा सालियान केस को सुसाइड का मामला बता रही थी। लेकिन अब इस केस में हत्या की बात सामने आ रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक जब दिशा का शव जांच के लिए आया तो उनके शरीर पर कपड़े नहीं थे। 

PunjabKesari

सूत्रों के मुताबिक मुंबई पुलिस ने इतनी अहम जानकारी का बिल्कुल भी जिक्र नहीं किया। अब सवाल ये उठता है कि जब दिशा का शव बिना कपड़ों के बरामद किया गया थो तो पुलिस ने इसे आत्महत्या का मामला क्यों मान लिया। हत्या के एंगल से इस केस की जांच क्यों नहीं की गई। इससे पहले दिशा का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ, जिसमें वह बेहद खुश दिखाई दे रही थी। बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो उस रात का है जब दिशा ने बील्डिंग से कूदकर आत्महत्या कर ली थी। 

PunjabKesari

फिलहाल मुंबई पुलिस ने दिशा सालियान की पोस्टमार्टम रिपोर्ट को लेकर किसी भी तकरह का कोई बयान जारी नहीं किया है। गौरतलब है कि दिशा की 8 जून को मौत हुई थी। जिसके कुछ दिन बाद यानि 14 जून को सुशांत अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। दिशा और सुशांत की मौत के दौरान कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला था। फिर भी मुंबई पुलिस ने दोनों केस को आत्महत्या का मामला मान लिया था।

Related News