05 MAYSUNDAY2024 2:40:58 PM
Nari

क्या इस शख्स को डेट कर रही हैं Disha Patani? एक्ट्रेस ने खोला अपने लवर का राज

  • Edited By palak,
  • Updated: 06 Aug, 2023 06:44 PM
क्या इस शख्स को डेट कर रही हैं Disha Patani? एक्ट्रेस ने खोला अपने लवर का राज

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी एक बार फिर से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बन गई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने बॉयफ्रेंड को दिखाती नजर आ रही हैं। ऐसे में फैंस को यह देखकर काफी शॉक लगा है। दिशा और टाइगर श्रॉफ के फैंस दोनों के ब्रेकअप से काफी शॉक्ड थे ऐसे में एक्ट्रेस का नया रिलेशन लोगों को ज्यादा पसंद नहीं आ रहा है। ऐसे में लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया है। 

खुद बताया एक्ट्रेस ने सच 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस गोल्डन कलर की शॉर्ट ड्रेस में दिख रही हैं। वहीं इस वीडियो में उनके साथ एक शख्स भी दिख रहा है। इस शख्स का नाम अलेक्जेंडर एलेक्स है। वीडियो में दिशा अपनी दोस्त को बता रही हैं कि वो मेरा बॉयफ्रेंड है। हालांकि वीडियो में दिशा की आवाज साफ नहीं आ रही है लेकिन उनकी लिप्सिंग साफ बता रही हैं कि वह क्या कहना चाह रही हैं। 

फैंस ने दिए रिएक्शन 

दिशा का वीडियो सामने आने के बाद फैंस उनकी वीडियो पर कमेंट करते दिखे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि - 'टाइगर का क्या हुआ??'

PunjabKesari

अन्य ने कहा कि - 'शेमलेस दिशा यही लोगों की वजह से बॉलीवुड बदनाम है।' 

PunjabKesari

एक ने कहा कि - 'जिम करते करते सेटिंग कर लिया।'

PunjabKesari

टाइगर के साथ रह चुका है अफेयर 

दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ का अफेयर भी था हालांकि जब दोनों के ब्रेकअप की खबर सामने आई तो फैंस का दिल टूट गया था। वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो दिशा टाइगर से एकतरफा प्यार करती थी और टाइगर उन्हें अपना अच्छा दोस्त मानते थे। टाइगर ने हर जगह इस बात का खुलासा भी किया था दिशा उनकी बहुत ही अच्छी दोस्त हैं। इसके अलावा टाइगर की बहन आयशा श्रॉफ ने भी इस बात का खुलासा किया था कि दिशा और टाइगर कभी भी रिलेशनशिप में नहीं थे।

PunjabKesari

Related News