14 AUGSUNDAY2022 8:59:00 AM
Nari

Shamshera के फ्लॉप होने पर टूटा डायरेक्टर का दिल, संजय दत्त ने बढ़ाया हौसला

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 28 Jul, 2022 06:14 PM
Shamshera के फ्लॉप होने पर टूटा डायरेक्टर का दिल, संजय दत्त ने बढ़ाया हौसला

रणबीर कपूर अभिनीत फिल्म ‘शमशेरा‘ बॉक्स ऑफिस पर कुछ ज्यादा धमाल नहीं मचा पाई। फिल्म  ने रिलीज के बाद अपने पहले सप्ताहांत में करीब 32 करोड़ रुपये की कमाई की, जो इस बड़ी बजट फिल्म के लिए काफी कम है।  ऐसे में डायरेक्टर करण मल्होत्रा का फिल्म ना चलने को लेकर दर्द झलका है। 
  PunjabKesari

अपनी फिल्म की असफलता से नाराज करण मल्होत्रा ने कहा कि वह  नफरत और गुस्से को झेल नहीं पाए। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा-  "मेरे प्यारे शमशेरा, तुम जैसे हो वैसे ही राजसी हो। मेरे लिए इस मंच पर खुद को व्यक्त करना महत्वपूर्ण है क्योंकि ये वो जगह है जहां तुम्हें लेकर प्यार, नफरत, उत्सव और अपमान मौजूद है। मैं पिछले कुछ दिनों के लिए माफी मांगना चाहता हूं क्योंकि मैं नफरत और गुस्से को संभाल नहीं पाया"। 

PunjabKesari
डायरेक्टर ने आगे लिखा- मेरी वापसी मेरी कमजोरी थी और इसके लिए कोई बहाना नहीं है। अब मैं यहां हूं, आपके बगल में खड़ा हूं और गर्व और सम्मानित महसूस कर रहा हूं कि तुम मेरे हो। हम हर चीज का एक साथ सामना करेंगे, अच्छा बुरा और बदसूरत। पूरी शमशेरा टीम को मेरा प्यार। हम पर जो प्यार, आशीर्वाद और चिंता बरसाई गई है, वह सबसे कीमती है और कोई भी इसे हमसे दूर नहीं कर सकता। आखिर में उन्होंने हैशटैग के साथ लिखा, 'शमशेरा मेरा है।'

PunjabKesari

वहीं संजय दत्त ने करण को स्पोर्ट करते हुए लिखा- " 4 सालों की लंबी जर्नी रही जिसमें सभी का खून, पसीना लगा हुआ है।  ‘हर फिल्म को दर्शक भले ही देर से लेकिन मिल जात हैं और नुकसान भी पूरी हो जाता है लेकिन हैरानी की बात है कि शमशेरा को वो लोग नापसंद कर रहे हैं जिन्होंने फिल्म देखी तक नहीं, ये ठीक नहीं है। करण मल्होत्रा उन निर्देशकों में से एक हैं जिन्होंने मुझा कांचा चीना जैसा किरदार दिया. मैं उनका साथ हमेशा दूंगा" । 

PunjabKesari
करण मल्होत्रा के निर्देशन और ‘यश राज फिल्म्स’ (वाईआरएफ) के बैनर तले बनी फिल्म ‘शमशेरा’ 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म ने पहले दिन 10.25 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 10.50 करोड़ रुपये, तीसरे दिन 11 करोड़ रुपये की कमाई की। फिल्म अभी तक 31.75 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है।’’फिल्म में संजय दत्त और वाणी कपूर भी हैं।

Related News